दहेज में बुलेट नहीं मिली तो विवाहिता की कर दी हत्या, शव गायब कर पति सहित ससुराल के सभी सदस्य फरार

दहेज में बुलेट नहीं मिली तो विवाहिता की कर दी हत्या, शव गायब कर पति सहित ससुराल के सभी सदस्य फरार

SASARAM : रोहतास के नटवार थाना क्षेत्र में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। यहां आरोपी पति ने परिवार के सदस्यों संग मिलकर पत्नी की हत्या की और बाद में उसके शव को गायब कर पूरा परिवार फरार हो गया। बेटी की मौत को लेकर पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है। 

मामला नटवार थाना के बिरौआंकला गांव से जुड़ा है। आरोप है कि यहां रहनेवाले मुकेश तिवारी ने पत्नी पूनम तिवारी (25) की हत्या कर दी। करगहर थाना के ठोड़सन के रहनेवाले पूनम के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी पांच साल पहले बिरौआकला निवासी लक्ष्मण तिवारी के पुत्र मुकेश तिवारी के साथ हुई थी। शादी में अपने सामथ्र्य के अनुसार उपहार भी दिया था, लेकिन कुछ ही दिन बाद ससुराल वालों ने बुलेट मोटरसाइकिल व सोने की चेन के लिए मेरी बेटी को प्रताडि़त कर मारपीट करने लगे। इससे तंग आकर पूनम विगत आठ माह से अपनी बच्ची के साथ मायके में रह रही थी। बीते 22 सितंबर को ससुर लक्ष्मण तिवारी के पूनम तथा उसकी पुत्री आर्या को ठीक ढंग से रखने के आश्वासन पर ससुराल भेज दिया।

दो दिन पहले बेटी ने फोन कर बताया – वह मुझे मार डालेंगे

पूनम के पिता ने बताया कि 26 सितंबर को मेरी बेटी ने फोन कर बताया कि ये लोग मुझे पुन: प्रताडि़त कर रहे हैं तथा कभी भी मुझे मार डालेंगे। इसके बाद से ही उसका मोबाइल बंद हो गया। आज जब मैं अपने साले के साथ बिरौआंकला पहुंचा, तो घर में ताला बंद पाया। 

आसपास के लोगों ने बताया कि रात में ही घर के सभी सदस्य कहीं चले गए हैं। इस संबंध में तत्काल स्थानीय थाना को सूचना दी। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने मेरी बेटी का हत्या कर शव को कहीं गायब कर दिया है। 

थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पूनम के पति मुकेश तिवारी, गोतिनी चंचल देवी, भसुर राकेश तिवारी, ससुर लक्ष्मण तिवारी, सास आशा देवी को आरोपित किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News