बैठक में कुर्सी नहीं मिली तो धरने पर बैठ गए प्रखंड 20 सूत्री के अध्यक्ष, पढ़िए पूरी खबर

बैठक में कुर्सी नहीं मिली तो धरने पर बैठ गए प्रखंड 20 सूत्री के अध्यक्ष, पढ़िए पूरी खबर

DHANBAD : गुरुवार को धनबाद प्रखंड कार्यालय में होने वाली 20 सूत्री कमिटी की बैठक शुरू होने से पहले ही हंगामे के भेंट चढ़ गई. कुर्सी नही मिलने का आरोप लगाते हुए धनबाद प्रखंड 20 सूत्री अध्यक्ष मनोज कुमार बैठक से बाहर निकलकर धरने पर बैठ गए. उनके साथ उनके कई और समर्थक भी धरने पर बैठे. 

प्रखंड विकास पदाधिकारी ने अध्यक्ष को मनाने की भरसक कोशिश की. प्रखंड विकास पदाधिकारी उदय रजक ने बताया कि 20 सूत्री की बैठक को लेकर अध्यक्ष, उपाध्यक्ष समेत सभी सदस्यों बैठने की व्यवस्था की गई थी. अध्यक्ष के लिए भी कुर्सी रखी गई थी. इसके बाद भी 20 सूत्री अध्यक्ष का बैठक से उठकर बाहर धरने पर बैठने की वजह समझ से परे है.

 इधर नाराज 20 सूत्री अध्यक्ष मनोज कुमार का आरोप है कि 20 सूत्री अध्यक्ष कमिटी में सर्वोच्च स्थान पर होता है. लेकिन अध्यक्ष को बैठने के लिए पीछे की पंक्ति में जगह दी जाती है. प्रखंड विकास पदाधिकारी की ओर से 20 सूत्री अध्यक्ष की बेइज्जती अमर्यादित और निंदनीय है. उनका रवैया सही नही है. वे कभी भी पंचायतों में और गांव में जाकर सरकार की योजनाओं की जानकारी नही लेते है. 

कार्यालय में बैठना और फिर घर चले जाना उनकी दिनचर्या है. प्रखंड विकास पदाधिकारी के इस मनमानी की शिकायत स्थानीय उपायुक्त से लेकर 20 सूत्री अध्यक्ष समेत सूबे के मुख्यमंत्री से की जाएगी.

धनबाद से राजीव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News