घरवालों ने नहीं स्वीकारा तो भागकर किया कोर्ट मैरिज, रॉन्ग नंबर से हुई थी सेटिंग, पटना की प्रेमिका ने पुलिस से कहा - हमारे परिवार को मना लो साहब !

घरवालों ने नहीं स्वीकारा तो भागकर किया कोर्ट मैरिज, रॉन्ग नंबर से हुई थी सेटिंग, पटना की प्रेमिका ने पुलिस से कहा - हमारे परिवार को मना लो साहब !

PATNA: . पटना से इश्क के अजीबोगरीब किस्से सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है, दरअसल, इस बार फोन के रॉन्ग नंबर पर प्यार हो गया है। तीन साल पहले पटना के फुलवारीशरीफ की रहने वाली निधि के नंबर पर गलती से जहानाबाद जिले के संतोष कुमार का कॉल चला गया था। दोनों में बात हुई तो पता लगा कि रॉन्ग नंबर है। उस समय तो निधि ने कॉल काट दिया, लेकिन बाद में संतोष ने मिस्ड कॉल दिया। इस बार निधि ने कॉल बैक किया। 

फिर दोनों में बातें हुईं। तकरार भी हुईं। जल्द ही ये तकरार प्यार में बदल गयी। फिर तो घंटों तक दोनों वीडियो कॉल बात करने लगे। बाद में निधि के मां-बाप को भनक लग गयी और मोबाइल छीन लिया तो बातचीत बंद हो गयी। इसके बाद निधि ने संतोष से शादी करने की इच्छा जाहिर की और दोनों बिना किसी की परवाह किए बगैर घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली। इस मामले से नाराज निधि के परिजनों ने फुलवारीशरीफ थाने में संतोष के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने दोनों युगल प्रेमी को जहानाबाद जिले के घोसी थाना के सराय करारा गांव से गिरफ्तार कर लिया।

निधि ने फुलवारीशरीफ थाने के पुलिस से कहा कि हम दोनों साथ रहना चाहते हैं। मेरे परिवार के लोग इस शादी से खुश नहीं है। हम दोनों  2 साल पहले रॉन्ग नंबर से एक दूसरे को जानते हैं। किसी भी हाल में एक-दूसरे का हाथ नहीं छोड़ेंगे। एक दूसरे से किए वादे को पूरा करने के लिए हमने अपने रिश्ते को एक नाम दिया है। हमें न्याय चाहिए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश की। न्यायालय में अपने 164 के बयान में निधि ने स्पष्ट कर दिया कि वह पूर्ण रुप से बालिक है और अपनी मर्जी से संतोष के साथ शादी की है और अब उसके साथ जीवन गुजारना चाहती है। 

लड़की के दिए गए बयान के आधार पर न्यायालय द्वारा उससे उसके ससुराल जहानाबाद के घोसी जाने की इजाजत दे दी गयी। बहरहाल, अब पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती लड़की के घरवालों को समझाना है। इस मामले में पुलिस की भूमिका काफी अहम हो जाती है।


Find Us on Facebook

Trending News