शादी का रिश्ता तय नहीं हुआ तो गम मिटाने के लिए दोस्तों के साथ करने जा रहा था शराब पार्टी, बोतल खरीदते ही पुलिस ने धर लिया

शादी का रिश्ता तय नहीं हुआ तो गम मिटाने के लिए दोस्तों के साथ करने जा रहा था शराब पार्टी, बोतल खरीदते ही पुलिस ने धर लिया

नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां  एक बोतल शराब के चक्कर में एक युवक को जेल की हवा खानी पड़ गई है। युवक के जेल जाने से उनके परिवार में खलबली मच गई है। उनका कहना था कि, घर से निकले थे रिश्ता तय करने लेकिन खुद युवक चले गए  जेल। बताया जाता है कि रिश्ता तय करने के लिए नरहट गांव गए थे रिश्ता तय नहीं होने के बाद नवादा में आकर शराब की खरीदारी कर पांच दोस्त पार्टी मनाने जा रहे थे उसी दौरान पुलिस ने रंगे हाथ शराब के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया।

मामला जिले की बुंदेलखंड ओपी थाना क्षेत्र का है जहां शराब के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक कादिरगंज थाना क्षेत्र के पटवासराय गांव के विक्की कुमार के रूप में पहचान किया गया है वही विक्की ने खुद कहा है कि लड़की के रिश्ता देखने के लिए नरहट गांव गए थे। लेकिन वहां रिश्ता तय नहीं हुआ और पसंद नहीं हुआ फिर वहां से दोस्त 5  हम लोग चले आए। नवादा पहुंचते ही एक शराब की बोतल खरीदारी करने के लिए सद्भावना चौक के पास पहुंचे थे। उसी दौरान 730ml एक बोतल शराब 11 सौ रुपया में खरीदारी किये गये और जैसे ही शराब को कमर में रखे उसी दौरान पुलिस की नजर मेरे पर पड़ गई। 

हमें कुछ समझ में नहीं आया और चुपचाप खड़ा रह गए। उसी दौरान पुलिस आकर हमें पकड़ लिए और हमारे कमर से शराब की बरामद की गई। जिसके बाद पुलिस ने एक बोतल शराब के साथ युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार युवक ने कहा कि हमारा चार दोस्त दूसरा जगह खड़ा था और हम खुद अकेला शराब लेने के लिए आए थे। लेकिन हमें यह नहीं पता था कि 1 बोतल शराब में हमें जेल भी जाना पड़ेगा।


Find Us on Facebook

Trending News