बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका से हुई अनबन तो युवक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

प्रेमिका से हुई अनबन तो युवक ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

NALANDA : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा लगी। धू-धू कर जलते युवक को स्थानीय लोगों किसी तरह बचाकर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया। युवक की पहचान शेखपुरा जिला के पांच गांव निवासी शैलेन्द्र प्रसाद के पुत्र निकेत कुमार के रुप में हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के बिहार थाना क्षेत्र के गुफापर एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। देखते ही देखते आग ने उसे पूरी तरह से अपनी चपेट में ले   लिया। धू-धूकर जलते युवक को देखकर स्थानीय लोग सन्न रह गये। 

बाद में लोगों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया और गंभीर रुप से जल चुके युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। 

घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है। परिजनों ने बताया कि युवक मोहल्ले में किराया के कमरे में रहकर पढ़ाई कर रहा था। गांव की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग था। शाम में युवक व्हाट्सएप पर प्रेमिका से चैट कर रहा था। चैट करने के दौरान उसकी प्रेमिका से अनबन हुई। इसके बाद वह बोतल में पेट्रोल ले आया और कमरे से बाहर निकलकर शरीर पर पेट्रोल डाल लिया।  

परिजनों ने बताया कि जब वह आग की लपटों से घिरकर जलने लगा तो मोहल्ले वासियों ने किसी तरह आग पर काबू पा, उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। 

इधर इस बाबत नगर थानाध्यक्ष से पूछे जाने पर उन्होंने घटना की जानकारी से इंकार किया है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News