बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर के बाहर नशा करने के किया मना तो मारपीट पर उतारु हो गए बदमाश, घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल

घर के बाहर नशा करने के किया मना तो मारपीट पर उतारु हो गए बदमाश, घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल

BHAGALPUR : भागलपुर की कानून व्यवस्था लगातार चरमराती हुई नजर आ रही है। कभी ब्लास्ट, कभी हत्या और अब यहां दो गुटों के बीच हुए मारपीट की घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। घटना के बाद कुछ लोग सड़क पर टायर जलाकर धरने पर बैठ गए हैं। वहीं सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात  ने लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की है।

यह है मारपीट का कारण

बताया गया कि भागलपुर के ततारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार की शाम लाल कोठी शीतला स्थान मंदिर के समीप दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। विवाद स्थानीय निवासी गोपाल साह के पुत्र सौरभ और पूर्व डिप्टी मेयर मोहम्मद इकबाल उर्फ बाबुल खान के पुत्र मोहम्मद इमरान उर्फ़ डाभो खान के बीच हुई है। जिसमें इमरान ने सौरभ की बेरहमी से पिटाई कर दी। वहीं मामले को लेकर पीड़ित पक्ष का कहना है, कि इमरान अपने कुछ साथियों के साथ कई दिनों से उनके घर के समीप नशीली पदार्थ का सेवन करता है। जिसका विरोध करने पर वह सौरभ और उनके परिवार वालों को अभद्र भाषा का प्रयोग करता था। 

घायल सौरभ की माने तो शुक्रवार को इमरान फिर से उनके घर के समीप अपने साथियों के साथ नशा पान कर रहा था। इसी दौरान पास के लॉज किरायदार छोटू से किसी बात को लेकर तीखी नोकझोंक हो गई जिसका बीच बचाव करने के क्रम में इमरान और उसके सहयोगियों ने सौरव की भी कमरे में घुसाकर पिटाई कर दी। पीड़ित पक्ष ने बाबुल खान का मारपीट में शामिल होने की बात कही है। जिसका वीडियो भी पीड़ित पक्ष ने पुलिस को सौंपा है। 

पहले भी दोनों गुटों में हुई थी लड़ाई

वहीं सूत्रों के हवाले से खबर यह भी है कि, इससे पूर्व में भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। जिसमें सौरभ ने लॉज के लड़कों के साथ मिलकर इमरान की धुनाई कर दी थी। जिससे बदले की भावना में इमरान ने फिर से विवाद खड़ा किया। मारपीट में सौरभ और लॉज किराएदार छोटू घायल है। 

इधर घटना के बाद मोहल्ले वासी और कुछ राजनीतिक दल के नेता भी परबत्त्ती मुख्य सड़क मार्ग पर टायर में आग लगा कर धरने पर बैठ गए। भाजपा जिला अध्यक्ष रोहित पांडे ने भी प्रशासन से मामले में अभिलंब गिरफ्तारी के साथ दोषियों पर  कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।वहीं पूरे मामले की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस स्थिति को संभालने मौके पर पहुंची। 

जबकि सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि दोनों पक्षों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है, जिसमें एक की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं पुलिस अन्य आरोपियों पर कार्यवाही के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं एसएसपी बाबूराम के निर्देश पर, दो समुदाय के बीच किसी भी तरह के भ्रम अफवाह यह तनावपूर्ण स्थिति फैलाने वालों पर कड़ी नजर बनाए रखने और शहर के चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।


Suggested News