बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी में योगी हुए उपयोगी तो भाजपा ने कहा, जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को जनादेश दिया

यूपी में योगी हुए उपयोगी तो भाजपा ने कहा, जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को जनादेश दिया

DESK. उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के चुनावों की मतगणना जारी है। उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में भाजपा अच्छी स्थिति में है। इस बीच केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि यह नतीजे प्रधानमंत्री मोदी के नए तरह के शासन और उनकी नीतियों को जनता का समर्थन है। 2014 से प्रधानमंत्री मोदी इस संबंध में बात कर रहे हैं और उसे लागू भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि यूपी ने 2014, 2017, 2019 और फिर 2022 में पीएम नरेंद्र मोदी जी को जनादेश दिया है। यूपी के लोगों ने विकास की राजनीति, समृद्धि की राजनीति को वोट दिया है। इस तरह का शानदार जनादेश यूपी ने कई दशकों तक नहीं देखा होगा। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह वोट सत्ता और सुशासन समर्थक है। इसके पीछे भ्रष्टाचार के बिना सार्वजनिक योजनाओं को क्रियान्वित करने पर ध्यान केंद्रित करना, यूपी के सभी नागरिकों के लिए कानून और व्यवस्था के साथ सुरक्षा मुहैया कराना है। यह कांग्रेस और सपा के वंशवाद, माफिया भ्रष्टाचार गठजोड़ की राजनीति को खत्म करने वाला है। मुझे लगता है कि यह भारतीय लोकतंत्र के लिए एक बहुत ही निर्णायक क्षण है।

कांग्रेस ने झूठे वादे किए 

गोवा में भाजपा प्रभारी सीटी राव ने कहा कि बीजेपी ने विकास किया है...हमारी पार्टी का एक तंत्र है। हम नतीजे आने के बाद सीएम के चेहरे का फैसला करेंगे और अपनी विधायक दल की बैठक के बाद तय करेंगे। सीएम का फैसला संसदीय बोर्ड करेगा। 



Suggested News