मोटापे से परेशान है तो आइए GAKSUNG थेरैपी सेंटर, इस नई मशीन से 30 दिनों में 3 इंच तक किजिए फैट को कम

मोटापे से परेशान है तो आइए GAKSUNG थेरैपी सेंटर, इस नई मशीन से 30 दिनों में 3 इंच तक किजिए फैट को कम

PATNA : मोटापा एक ऐसी बीमारी है, जो स्त्री, पुरुष व बच्चे किसी को भी हो सकती है। मोटापा व्यक्ति की सुन्दरता नष्ट कर देता है और ज्यादा मोटापा समाज में हास्यास्पद स्थिति पैदा कर देता है।दिल संबंधी, ब्लडप्रेशर संबंधी, गैस संबंधी, डायबिटीज संबंधी आदि कई तरह की बीमारियों का संबंध मोटापे से होता है।

यदि आप भी मोटापे से परेशान और इन बीमारियों के शिकार होने से बचना चाहते है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। आप पटना के किदवईपुरी स्थित GAK SUNG थेरेपी सेंटर में अपने मोटापे से निजात पा सकते है। 

GAK SUNG में आज साउथ कोरिया की नयी टेक्नोलॉजी वाली मशीन का उद्घाटन किया गया है। इस मशीन की खासियत यह है कि इसके द्वारा महज 30 दिनों के अंदर 3 इंच फैट को कम किया जा सकता है। 

सेंटर के हेड पंकज प्रसून ने बताया कि हमारे सेंटर में इलाज कराकर अबतक हजारों लोग मोटापे और इससे संबंधित बीमारियों निजात पा चुके है। वहीं अब इस नई टेक्नोलॉजी की मशीन के आ जाने से मोटापा और इससे होनेवाली बीमारियों से ग्रसित लोगों को इलाज में काफी सुविधाए होगी। 

उन्होंने बताया कि इस मशीन की खासियतर यह है कि बिनी किसी परहेज के इसके द्वारा 30 दिनों में तकरीबन 3 इंच फैट को कम किया जा सकता है। 

बता दें कि पटना के किदवईपुरी स्थित इस सेंटर पर मोटापा और इससे से संबंधित रोगों से निजात पाने के लिए  प्रतिदिन तकरीबन 100-125 लोग रोज़ थेरैपी लेते हैं। इस सेंटर से अबतक तकरीबन 1500 मरीज अपनी बीमारी से छुटकारा पाकर स्वस्थ्य और सामान्य जीवन जी रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News