एनडीए के साथ है तो हरिश्चंद्र, विरोध किया तो बना दिए जायेंगे घोटालेबाज, पड़ने लगेंगे छापे : तेजस्वी यादव

NAWADA : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी और सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि यदि आप बीजेपी के साथ है तो हरिश्चंद्र है और अगर विपक्ष में है तो आपके यहां ईडी, विजिलेंस, इंकम टैक्स के छापे पर छापेमारी होने लगेगी।  

उक्त बातें तेज्सवी ने नवादा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा। तेजस्वी यादव आज नावाद से राजद लोकसभा प्रत्याशी विभा देवी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। नवादा में राजद ऩेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। 

इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी बीजेपी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। उन्होंने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा की यह नीति है कि जो उनके साथ है वे चाहे कितने बड़े घोटालेबाज और भ्रष्टाचार में लिप्त हो वे हरिश्चंद्र है। वहीं जो भी उनके विपक्ष में है वह सबसे बड़ा गुनाहगार है। उसके यहां हर दिन छापे पर छापे पड़ते रहेंगे। 

तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी और उनके तथाकथित चाचा उनके पूरे परिवार को जानबूझकर परेशान करने पर तुले हैं। हमारे पिता को जेल के अंदर डाल दिया गया है। मेरे उपर उस वक्त घोटाले का केस किया गया जब मैं महज 13 साल का था। आज 28 साल की उम्र में मेरे पर 45 केस उनलोगों की कृपा से दर्ज है।  

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रदेश में सृजन जैसा बड़ा घोटाला हुआ। उसमें बीजेपी नेता व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन शामिल है। लेकिन उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हमने विधानसभा में पूरी सबूत को पेश किया था, लेकिन बीजेपी की बहन होने के कारण वो पाक-साफ है। 

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान हमारे पीठ में छुरा भोंकने का काम किया। सत्ता के लिए हमारे पलटू नीतीश चाचा कुछ भी कर सकते है। उन्हें न तो बिहार की चिंता है और न किसी गरीब की। उन्हें चिंता रहती है तो सिर्फ अपनी कुर्सी की। तेजस्वी ने कहा अपने कुर्सी के लिए कोई ऐसा सगा नहीं बचा, जिसको हमारे नीतीश चाचा ने ठगा नहीं। 

उन्होंने कहा कि आज देश की जनता केन्द्र की एनडीए सरकार से त्रस्त है। केन्द्र की मोदी सरकार लोगों को सिर्फ झूठे सपने दिखाने का काम करती है। देश की सत्ता पर काबिज होने से पहले पीएम मोदी ने कई वायदे किये थे जो सिर्फ चुनावी वायदे बनकर रह गए। मोदी के झूठ का सबक सिखाने और लोकतंत्र को जिंदा रखने के लिए पूरे देश की विपक्षी पार्टियों ने एक होकर महागठनबंधन बनाया है। इसबार एनडीए को सत्ता से उखाड़ फेंकना है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News