बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसे दो तो करुंगा आरोपी को गिरफ्तार ! पीड़ित से पैसे मांगते दारोगा का वीडियो हुआ वायरल

पैसे दो तो करुंगा आरोपी को गिरफ्तार ! पीड़ित से पैसे मांगते दारोगा का वीडियो हुआ वायरल

MASAURHI : पुलिस पर अक्सर पैसे लेने के आरोप लगते हैं। पिछले दिन बिहार के कई पुलिसकर्मियों को इसके कारण अपनी नौकरी भी गंवानी पड़ी है। लेकिन इसके बाद भी कुछ पुलिसकर्मी अपनी पुरानी आदतों को बनाए हुए हैं। ऐसा ही एक वीडियो मसौढ़ी थाने से सामने आया  है। जहां एक दारोगा आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पीड़ित पक्ष से ही पैसों की डिमांड करते हुए नजर आ रहा है। अब दारोगा के पैसे मांगने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

पैसे मांगनेवाले दारोगा का नाम मनोज सिंह बताया गया है। वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि दरोगा के द्वारा किस तरह किसी मामले में फरार चल रहे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए शिकायत कर्त्ता से पैसे को लेकर बहस चल रही है। इस दौरान दारोगा फरार चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी के एवज में वह पीड़ित से पैसे की डिमांड करते हुए दिख रहे हैं। 

इस दौरान पीड़ित दारोगा को तीन हजार रुपए देने की कोशिश  करता है। लेकिन दारोगा उतने पैसे मिलने से नाखुश हो जाते हैं। वह कहते हैं कि इतने से काम नहीं होगा। ज्यादा मार्केंटिंग मत करो। हम भी पटना में ही रहते हैं। पटना यूनिवर्सिटी के मामलों को निपटाया हुआ है। ऐसे काम नहीं होगा। इतना कहने के बाद वह पैसे रखकर चल देते हैं।

जांच के निर्देश

वायरल वीडियो के सामने आने के बाद अब पुलिस महकमे ने भी गभीरता से लिया है। वरीय पुलिस अधिकारियों ने एसडीपीओ मसौढ़ी वैभव शर्मा को मामले में जाँच के निर्देश दिए हैं।

नोट - न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।


Suggested News