बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलीबारी को लेकर IG ने दिया कार्रवाई का आदेश, नप गये थानेदार

गोलीबारी को लेकर IG ने दिया कार्रवाई का आदेश, नप गये थानेदार

PATNA : आरा के सिकरहट्टा में गोलीबारी की वारदात को जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने गंभीरता से लिया है। इस पूरे मामले में थाना प्रभारी की चूक सामने आयी है। लिहाजा आईजी ने भोजपुर एसपी अवकाश कुमार को सिकरहट्टा थाना प्रभारी को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। साथ ही वहां पर नये थाना प्रभारी को तैनात करने को कहा है।

कार्य में कोताही बरतने में नपे थानेदार

आईजी नैय्यर हसनैन खां ने कहा कि सिकरहट्टा के थाना प्रभारी धनंजय कुमार थे। उनके खिलाफ कार्य में कोताही बरतने की शिकायत मिली थी। कंप्लेन मिलने के बाद भोजपुर एसपी को कार्रवाई करने का आदेश दिया गया। भोजपुर एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि धनंजय कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही नये थानेदार की पोस्टिंग भी कर दी गयी है। नये थाना प्रभारी के रूप में आशुतोष कुमार को नियुक्त किया गया है। आशुतोष कुमार इसके पहले खासपुर ओपी में तैनात थे।

एक सप्ताह के अंदर पकड़े गये 1500 अपराधी

आईजी ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। एक सप्ताह के अंदर 1500 की संख्या में अपराधियों को पकड़ा गया है। 16 हथियारों के अलावे 28 गोलियों भी बरामद की गयी हैं। वाहन चेकिंग के दौरान बारह लाख तेरह सौ पचास रुपये भी वसूले गये हैं। उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ यह अभियान निरन्तर चलता रहेगा।  

Suggested News