घर से ही गायब हुआ आईजी विकास वैभव का रिवाल्वर, ‘चोर’ ने कबूला जुर्म और किया सनसनीखेज खुलासा

घर से ही गायब हुआ आईजी विकास वैभव का रिवाल्वर, ‘चोर’ ने कबूला जुर्म और किया सनसनीखेज खुलासा

पटना. बिहार के तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी विकास वैभव का रिवाल्वर उनके घर से ही गायब हो गया है. पुलिस महान‍िरीक्षक (आईजी) विकास वैभव का लाइसेंसी रिवाल्‍वर उनके पुलिस कॉलोनी स्थित निजी आवास से गायब हुआ है. घर से रिवाल्वर गायब होने से विकास वैभव भी अचंभित रह गए. वहीं पुलिस महकमे में भी जब यह खबर पहुंची तो हर कोई हैरान रह गया. संदेह के आधार विकास वैभव के घर में काम करने वाले होमगार्ड जवान के बेटे से पूछताछ शुरू की गई. 

सूत्रों के अनुसार खुद विकास वैभव को ही घर में काम करने वाले होमगार्ड जवान के बेटे पर संदेह हुआ. इसके बाद उन्होंने उससे पूछताछ शुरू की. साथ ही आइजी ने उसे पकड़ कर गर्दनीबाग पुलिस को सूचना दी. दरअसल जिस व्यक्ति पर संदेह जाहिर किया गया वह विकास वैभव के घर में सफाई का काम करने वाले होमगार्ड जवान वीरेंद्र राम का बेटा सुधांशु है. वीरेंद्र का पिछले सप्ताह ही कोई ऑपरेशन हुआ था जिस कारण उसका बेटा आईजी के घर में साफ सफाई के लिए आ रहा था.

कहा जा रहा है कि गुरुवार को विकास वैभव को अपना रिवाल्वर गायब होने का पता चला. इसके बाद उन्होंने छानबीन शुरू की तो पूरे घर में रिवाल्वर नहीं मिला. उन्होंने घर में काम कर रहे सुधांशु के व्यवहार पर संदेह किया और इसकी सूचना गर्दनीबाग थाने को दी. हालांकि सुधांशु से जब पूछताछ शुरू की गई तो अचानक से उसका भी स्वास्थ्य बिगड़ गया. उसे मिर्गी का दौरा आने लगा. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित ने रिवाल्वर चोरी करने और ठिकाने लगाने वाले शख्स का पता पुलिस को बता दिया है. पुलिस अब उस शख्स के यहां छापेमारी कर रही है. हालांकि पुलिस की ओर से इस मामले में अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News