बेगूसराय में शराब का अवैद्य कारोबार बदस्तूर जारी, एक सौ पाउच शराब के साथ एक गिरफ्तार

बेगूसराय में शराब का अवैद्य कारोबार बदस्तूर जारी, एक सौ पाउच शराब के साथ एक गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय में पुलिस रोज शराब के अवैद्य कारोबारियों पर नकेल कसने का प्रयास करती है. लेकिन शराब माफियाओं का खेल बदस्तूर जारी है. अब तो शराब माफिया नाबालिग लड़कों से भी शराब तस्करी का धंधा करा रहे हैं. 

हालांकि पुलिस भी छापेमारी कर लगातार शराब तथा कारोबारियों को गिरफ्तार कर रही है. इसी कड़ी में बुधवार को नगर थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 100 से अधिक पाउच देशी शराब के साथ एक लड़के को गिरफ्तार किया. हालाँकि इस कार्रवाई के दौरान दो धंधेबाज भागने में सफल रहे. 

दरअसल नगर थाने की पुलिस लोहिया नगर ओवरब्रिज के समीप दुपहिया वाहन की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक तीन लड़के सवार होकर जा रहे थे. पुलिस ने उन्हें रोका गया. लेकिन बाइक रुकते ही दो लड़के फरार हो गए. जबकि एक लड़का जिसके कंधे में शराब से भरी बैग थी उसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. 

पूछे जाने पर लड़के ने शराब होने से अपनी अनभिज्ञता बताई है. आरोपी लड़के के अनुसार वह पुल के नीचे खड़ा था और बाइक सवार युवक से लिफ्ट मांगी थी. इसी दौरान बाइक सवार अन्य लड़कों ने इसको बैग दे दिया था. फिलहाल पुलिस आरोपी लड़के को पकड़ कर थाने ले गई है और उसकी पहचान के लिए पूछताछ कर रही है.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News