बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नहीं थम रहा नशे का अवैध कारोबार : 546 कार्टन विदेशी शराब के साथ 2 गिरफ्तार, ट्रक और 2 गाड़ी भी जब्त

नहीं थम रहा नशे का अवैध कारोबार :  546 कार्टन विदेशी शराब के साथ 2 गिरफ्तार,  ट्रक और 2 गाड़ी भी जब्त

MUZAFFARPUR : जिले के कांटी थाना के पुलिस ने मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर छपरा भाया लसगरिपुर के समीप छापेमारी कर 546 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। कांटी पुलिस ने एक ट्रक, एक, बोलेरो गाड़ी व एक टोयटा गाड़ी भी जब्त किया है। 

छापेमारी टीम में कांटी थाना के पुलिस निरीक्षक सह थानेदार कुन्दन कुमार समेत कांटी पुलिस के कई अधिकारी व पुलिस के जवानों शामिल थे। कांटी पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी भी किया है। जिसकी पहचान अरविंद कुमार ग्राम टेंगरारी थाना सीवाईपट्टी जिला मुजफ्फरपुर निवासी व राजवेंद्र सिंह ग्राम पंजाब जालंधर  निवासी के रूप में हुई है। कांटी पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा।  

कांटी पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले में लिप्त शराब कारोबारियों की चिन्हित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। एएसपी पश्चमी सैयद इमरान मसूद ने कांटी पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई की पुष्टि की है । कांटी पुलिस पूरे मामले में विधि सम्मत अग्रेतर कार्रवाई की प्रक्रिया में भी जुटी हुई हैं। वही, कांटी पुलिस की एक बार फिर से विशेष सफलता मानी जा रही है।

Suggested News