शराब का नहीं रुक रहा है अवैध धंधा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शराब का नहीं रुक रहा है अवैध धंधा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हाजीपुर. वैशाली के भगवानपुर प्रखंड के सराय थाना क्षेत्र में शराब का अवैध धंधा तेज गति से चल रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज गति से वायरल हो रहा है. इसके बाद प्रशासन हरकत में आया है. सदर एसडीपीओ ने इलाके में छापेमारी शुरू की है. वहीं सदर अनुमंडल के लालगंज में पुलिस ने अवैध देशी शराब की भट्ठियों का नष्ट किया है.

यह वीडियो देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि किस तरीके से वैशाली के भगवानपुर में शराब का अवैध कारोबार जोर शोर से चल रहा है, जिसमें बच्चे महिलाएं इस धंधे में शामिल है. वहीं लोगों ने इस मामले पुलिस की लापरवाही बताते हुए कहा है कि क्षेत्र में शराब का धंधा जोर शोर से चल रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है. बिहार में एक महीने में करीब 80 लोगों की जहरीली शराब से मौत हो चुकी है, लेकिन प्रशासन की नींद अभी भी नहीं खुल रही है. इसका नमूना या वीडियो सामने आने के बाद सदर एसडीपीओ राघव दयाल अपने दल बल के साथ उस इलाके में छापेमारी कर रहे हैं.

जहरीली शराब पर कार्रवाई

सदर अनुमंडल अंतर्गत लालगंज में वैशाली और सारण जिले की पुलिस की टीम ने देशी शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस टीम ने लालगंज के सुदूर इलाके में देशी शराब के कई भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया और ऑन स्पॉट भठ्ठियों में आग लगा दी है. वहीं पुलिस की टीम ने देशी शराब के धंधा करने वाले 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. तकरीबन 50 लीटर से अधिक देशी शराब बरामद भी की है. पुलिस की बड़ी कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. बताते चलें कि जहरीली शराब से बड़ी संख्या में लोगों की मौत के बाद पुलिस प्रशासन बड़ी कार्रवाई करने में लगी है और इसी के तहत पुलिस टीम ने देशी शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है.

नोट- इस वीडियो की पुष्टि न्यूज फॉर नेशन नहीं करता है...

Find Us on Facebook

Trending News