बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा अवैध शराब का कारोबार, विदेशी शराब की खेप बरामद

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा अवैध शराब का कारोबार, विदेशी शराब की खेप बरामद

मुजफ्फरपुर - बिहार में पूर्ण शराबबंदी है ,बावजूद इसके शराब की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रहा. वही इन शराब धंधेबाजों पर सख्ती बरतने को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस भी इन दिनो विशेष अभियान चला रही है. वही ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र का है जहा देर रात सरैया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार पांडे ने रात्रि गस्ती के दौरान संदेह होने पर एक पिकअप को रूकने का इशारा किया.

 लेकिन पिकअप चालक गाडी लेकर भागने लगा जिस पर पुलिस को संदेह हुआ और सरैया थाना की पुलिस ने पिकअप का पीछा करना शुरु किया वही पुलिस को देख कर भाग रहा पिकअप सरैया बाज़ार के पास स्थित पैट्रोल पंप के समीप अनियंत्रित होकर एक नाले पर चढ़ गई. वही इस पूरे घटनाक्रम के बाद सरैया थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार पांडे भी घटनास्थल पर पहुंच गए और पिकअप से भाग रहे पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया.

 वही पिकअप में बैठे कारोबारी फरार होने में सफल रहे. मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि देर रात गस्ती के दौरान एक पिकअप से विदेशी शराब की खेप के साथ पिकअप चालक को गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Suggested News