बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर के अंदर ही बना रखा था अवैध शराब का गोदाम, पुलिस ने खोज निकाला

घर के अंदर ही बना रखा था अवैध शराब का गोदाम, पुलिस ने खोज निकाला

GAYA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां शहर के बीचो-बीचे थाने से महज कुछ दूरी पर ही स्थित एक घर से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। हालांकि शराब माफिया भागने में सफल रहा है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के बहुआर चौक स्थित विजय ठेला नामक व्यक्ति के घर में भारी मात्रा में शराब छुपाकर रखा गया है। 

उक्त सूचना के आधार पर विष्णु पद थाना पुलिस ने विजय ठेला के घर में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने 60 पेटी विदेशी शराब बरामद किया है, हालांकि इस दौरान शराब माफिया भागने में सफल रहा। 

विष्णुपद थानाअध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बहुवार चौरा के पास विजय ठेला नामक के अड्डे पर छापेमारी की गई, जहां से 60 पेटी विदेशी शराब बरामद किया गया है। वहीं कोलरा अस्पताल के पास एक ऑटो से भारी मात्रा में देशी शराब बरामद किया गया है, जबकि चालक भागने में कामयाब रहा है। 

उन्होंने बताया कि ऑटो को जब्त कर लिया गया है। वहीं फरार शराब माफिया और ऑटो के ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

गया से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

Suggested News