औरंगाबाद में बालू का अवैध खनन करनेवालों की अब खैर नहीं, सोन इलाके में अश्वारोही दल करेगा गश्ती

औरंगाबाद में बालू का अवैध खनन करनेवालों की अब खैर नहीं, सोन इलाके में अश्वारोही दल करेगा गश्ती

AURANGABAD : औरंगाबाद समाहरणालय स्थित योजना भवन के सभागार में गुरूवार को पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में मासिक अपराध गोष्ठी संपन्न हुई। अपराध गोष्ठी में जिले के सभी थानो के थानाध्यक्ष, दोनों अनुमंडल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं कई वरीय पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। पुलिस कप्तान ने बताया कि बैठक में शराबबंदी को और सशक्त कैसे बनाया जाए, इस पर चर्चा की गयी। 


वही बालू के अवैध खनन की रोकथाम पर भी चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि अवैध खनन को रोकने के लिए दो अश्वारोही बल भी मंगाए गए हैं। इससे सोन दियारा क्षेत्र में पेट्रोलिंग में सुविधा होगी और बालू के अवैध खनन पर नजर रखी जा सकेगी। साथ ही कहा कि जिले में बढ़ते अपराध को लेकर सभी थानाध्यक्षों को गश्ती  तेज करने का निर्देश दिया गया है। 

उन्होंने कहा की अपराध रोकने को लेकर पुलिस दल की पैदल गश्ती भी शुरू की जाएगी। बैठक में सड़क दुर्घटनाओं में बढ़त पर पुलिस कप्तान ने चिंता जताई और सभी थानाध्यक्षों को वाहनों के अनियंत्रित, लापरवाही एवं तेज गति से परिचालन पर निगरानी रखते हुए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया ताकि आए दिन  घट रही सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाई जा सके। 

उन्होने कई थानाध्यक्षों को लंबित मामलों को लेकर फटकार भी लगाई। साथ ही बताया कि औरंगाबाद मुफ्फसिल एवं गोह थानाध्यक्ष ने बेहतर काम किया है। इसके लिए दोनो को पुरस्कृत किया जाएगा।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News