बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ्लोर टेस्ट की अग्निपरीक्षा पास करने के तुरंत बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का सीएम नीतीश पर आया बड़ा बयान, कह दी बड़ी बात...

फ्लोर टेस्ट की अग्निपरीक्षा पास करने के तुरंत बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का सीएम नीतीश पर आया बड़ा बयान, कह दी बड़ी बात...

PATNA: बिहार के सियासत में पिछले कई दिनों से चल रही रस्साकशी अब अपने अंजाम पर पहुंच गई है। नीतीश कुमार की एनडीए सरकार ने फ्लोर टेस्ट की अग्निपरीक्षा पास कर ली है। 129 वोट से नीतीश सरकार ने अपना बहुमत हासिल किया है। सीएम नीतीश के बहुमत हासिल करने के बाद बधाई और शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया है। सदन में सीएम नीतीश के पक्ष में 129 वोट पड़े वहीं विपक्ष ने वोटिंग के पहले ही सदन से वॉकआउट कर लिया था। जिससे विपक्ष में एक भी वोट नहीं पड़े। वहीं नीतीश कुमार के सरकार के बहुमत साबित करने के बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। 

डिप्टी सीएम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर विश्वास मत हासिल करने के लिए सरकार को बधाई दी है। साथ ही उन्होंने इसे बिहार सरकार के साथ साथ बिहार की जनता का भी जीत करार दिया है। उन्होंने कहा कि, "129 मतों के साथ एनडीए सरकार ने विश्वास मत हासिल किया। यह जीत एनडीए गठबंधन के साथ बिहार की समस्त जनता की जीत है।

उन्होंने कहा कि, "हमारी डबल इंजन सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बिहार के समग्र विकास के लिए काम करेगी और बिहारवासियों के जन आकांक्षाओं को पूरा करने का काम करेगी"। 

वहीं बिहार विधानसभा में नीतीश सरकार के बहुमत हासिल करने के बाद शोक प्रस्ताव रखा गया। 10 सदस्यों को श्रद्धांजलि दी गई। गोवर्द्धन नायक, शिवपूजन सिंह, रामचंद्र राय, रामनाथ गुप्ता, रमेश प्रसाद सिंह, तारा गुप्ता, सूर्य नारायण सिंह यादव, गुनानंद झा, ब्रह्मानंद मण्डल और सरयुग मण्डल के निधन पर सदन में मौन रखा गया। 

Suggested News