बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरजेडी विधायक की बढ़ी मुश्किलें, नर्तकियों के साथ छेड़खानी वाला वीडियो वायरल

आरजेडी विधायक की बढ़ी मुश्किलें, नर्तकियों के साथ छेड़खानी वाला वीडियो वायरल

NALANDA : आरजेडी विधायक शक्ति सिंह यादव की मुश्किलें कम होने की बजाए बढ़ती जा रही हैं। वायरल वीडियो मामले में अब तो उनकी सफाई भी बेमानी साबित हो रही है। श्रद्धांजलि सभा के दौरान अश्लील डांस वाला एक और वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में तो स्टेज पर डांस कर रहे लड़के डांसरों के साथ बदतमीजी भी कर रहे हैं। 

नर्तकियों के साथ हो रही बदतमीजी

वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़के नर्तकियों के हाथ को पकड़ना चाह रहे हैं। छेड़खानी से खफा होकर एक नर्तकी स्टेज छोड़कर जाना जा रही है तो उसे जबरन रोका जा रहा है। स्टेज के नीचे कुछ कार्बाइन धारी भी दिख रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वो विधायक के बॉडीगार्ड हैं। श्रद्धांजलि सभा वाले दिन अश्लील डांस का कार्यक्रम देर रात शुरू हुआ। 

शाम में भजन संध्या...रात में अश्लील गानों पर डांस

शाम में भजन कार्यक्रम चला उसके बाद जैसे-जैसे रात गहराती गयी सभी अश्लीलता के आगोश में चले गये। जमकर ठुमके लगे। जोश में आकर कई युवा तो स्टेज पर चढ़ गये और नर्तकियों के साथ ताल में ताल मिलाकर कमर हिलाने लगे। अब विधायक जी लाख सफाई दें लेकिन जो हकीकत वीडियो में कैद हो गयी है, उसे नकारा भी नहीं जा सकता।   

जानिए पहले वायरल वीडियो की हकीकत

श्रद्धांजलि सभा में अश्लील गानों पर डांस वाला वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि नालंदा के विरनामा गांव में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। मामला हिलसा के राजद विधायक शक्ति सिंह यादव के पिता के श्राद्धकर्म भोज के बाद गीत-संगीत के कार्यक्रम का है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


हिलसा के विरनामा में हुआ कार्यक्रम

जानकारी के अनुसार कार्यक्रम हिलसा के राजद विधायक शक्ति सिंह यादव के पैतृक गांव हिलसा के विरनामा में उनके पिता के श्राद्धकर्म के बाद गीत-संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कहा जा रहा है कि भजन संध्या के बाद इसमें डांसरों ने अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए। आयोजन के दूसरे दिन से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

पहले वायरल वीडियो पर विधायक ने दी थी सफाई 

वीडियो वायरल होने के बाद विधायक को सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा। उन्होंने कहा कि नर्तकियां नहीं, पुरुष नर्तक आए थे तथा कार्यक्रम भजन संध्या का था। उनका कहना है कि जब तक वे कार्यक्रम में रहे, जब तक किसी तरह का अश्लील डांस व गाना नहीं बजा था।



Suggested News