इंपैक्ट काॅलेज का एक ही लक्ष्य छात्रों को अपने राज्यों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना : निदेशक मनीष कुमार

इंपैक्ट काॅलेज का एक ही लक्ष्य छात्रों को अपने राज्यों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना : निदेशक मनीष कुमार

पटना... आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के अंतर्गत इंपैक्ट काॅलेज में सोमवार को इंडक्शन प्रोग्राम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इंडक्शन प्रोग्राम आॅनलाइन और आॅफलाइन दोनों तरीकों से आयोजित किया गया था। कोरोना काल में, सरकार के नियमों का ध्यान रखते हुए प्रोग्राम की शुरुआत इंपैक्ट काॅलेज के निदेशक मनीष कुमार के मार्ग दर्शन में भाषण से हुआ।

काॅलेज के चेयरमैन बीडी सिंह ने अपने संदेश के माध्यम से नए छात्रों को आशीर्वाद दिए और उनके सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने काॅलेज की पढ़ाई और प्लेसमेंट के क्षेत्र में निरंतर सफलता के लिए निदेशक, शिक्षकों और कर्मचारियों को धन्यवाद भी दिए। 


निदेशक मनीष कुमार ने छात्रों से रूबरू होते हुए, उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि इंपैक्ट काॅलेज का लक्ष्य है कि बिहार शिक्षा के क्षेत्र व देश में अग्रणि रहे और यहां के छात्रों को अपने ही राज्य में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त करें। 

उन्होंने कहा कि कोरोना और लाॅकडाउन के चलते छात्रों की शिक्षा वाधित नहीं हो, इसके लिए इंपैक्ट काॅलेज में आॅनलाइन क्लासेज हमेशा चलती रही। मनीष कुमार ने कहा कि मंगलवार से रेमेडियल क्लास की शुरूआत दो भागों में हो चुकी है, जिसका उद्देश्य छात्रों को प्रारंभिक शिक्षा देना औरउसके महत्व को बताना है। निदेशक ने बताया कि 4 नवंबर से नया सत्र शुरू आॅनलाइन के जरिए होगा। 

इसके पूर्व कार्यक्रम का उद्घाटन शिक्षकों, छात्रों और अन्य कर्मचारियों की उपस्थिति में किया गया। उपस्थित लोगों को खास निर्देश दिया गया था कि मास्क पहने और सोशल डिस्टेंस का पालन करें। 


Find Us on Facebook

Trending News