इम्पैक्ट कॉलेज की बीएमसी छात्रा काजल कुमारी ने किया यूनिवर्सिटी टॉप, प्रबंधन ने दी बधाई

इम्पैक्ट कॉलेज की बीएमसी छात्रा काजल कुमारी ने किया यूनिवर्सिटी टॉप, प्रबंधन ने दी बधाई

PATNA : आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय की ओर से अलग-अलग विषयों का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया है. इम्पैक्ट कॉलेज की बीएमसी की छात्रा काजल कुमारी ने परीक्षा में विश्वविद्यालय में टॉप किया है. दीक्षांत समारोह में यूनिवर्सिटी की टॉपर काजल कुमारी को गोल्ड मेडल दिया गया है. कॉलेज के अन्य विद्यार्थियों का भी यूनिवर्सिटी परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन रहा है. 

इम्पैक्ट कॉलेज के चेयरमैन बीडी सिंह और निदेशक मनीष कुमार ने टॉपर छात्रा काजल कुमारी को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही उनके सुनहरे भविष्य की कामना की है. उन्होंने काजल सहित कॉलेज के अन्य विद्यार्थियों की उत्कृष्ट सफलता पर उनके अभिभावकों सहित शिक्षक और कॉलेज के अन्य कर्मचारियों को भी बधाई दी है. 

अपनी सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए काजल कुमारी ने कहा कि गोल्ड मेडल यूनिवर्सिटी परीक्षा में प्राप्त करना कॉलेज निदेशक मनीष कुमार के कुशल नेतृत्व प्रबंधन और दूरदर्शिता का परिणाम है. यूनिवर्सिटी टॉपर ने निदेशक मनीष कुमार का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने विद्यार्थियों के शैक्षणिक हितों के साथ साथ अनुशासन का भी ख्याल रखा है, जो छात्र छात्राओं के सुनहरे भविष्य के लिए अत्यंत आवश्यक है. काजल की सफलता पर कॉलेज के अन्य विद्यार्थियों में भी उत्साह का माहौल है.

Find Us on Facebook

Trending News