बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खबर का असर : थप्पड़बाज टीटीई को रेलवे ने किया सस्पेंड, टीटीई ने बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में यात्री की थी बेरहमी से पिटाई

खबर का असर : थप्पड़बाज टीटीई को रेलवे ने किया सस्पेंड, टीटीई ने बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में यात्री की थी बेरहमी से पिटाई

पटना. चलती ट्रेन में एक यात्री की बेरहमी से पिटाई करने वाले थप्पड़बाज टीटीई को रेलवे ने सस्पेंड कर दिया है. बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में सफर कर रहे यात्री नीरज कुमार पर थप्पड़ बरसाने वाले टीटीई की पहचान प्रकाश के रूप में हुई है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पूर्वोत्तर रेलवे ने मामले में त्वरित संज्ञान लिया और मंडल वाणिज्य प्रबंधक लखनऊ अनुज कुमार सिंह की ओर से जारी आदेश में टीटीई को सस्पेंड कर दिया है. 

वायरल वीडियो के अनुसार मामल 18 जनवरी का है. बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस (15203) में टीटी यात्री की बेरहमी से पिटाई कर रहा है. बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में टीटी ने जिसे पीटा उनका नाम नीरज कुमार है। नीरज ने अपने किसी साथी को मुजफ्फरनगर से लखनऊ का टिकट करने को कहा था। नीरज स्टेशन पर पहुंचे तक तक उनके पास टिकट नहीं था। उन्होंने जनरल टिकट ले लिया। लेकिन कुछ देर बाद ही मित्र ने उन्हें स्लीपर टिकट भेज दिया। नीरज दोनों टिकट लेकर ट्रेन में के S-6 बोगी में बैठ गए। बारांबकी में नीरज को टीटी ने पीटा। वहीं बोगी में मौजूद यात्री ने आनंद ने वीडियो बनाया तो टीटी ने उन्हें भी गाली दी।

संभवतः टीटी और यात्री के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई जिसके बाद टीटी ने उसी बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. वायरल वीडियो को लेकर लोगों ने रेल मंत्री को निशाने पर लिया. एक यूजर ने लिखा है कि ‘रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जी, बताएं कि क्या इन लोगों को ऐसे पीटने की आजादी है? क्या टीटी के नाम पर गुंडे रखे गए हैं? ये सिस्टम में क्यों है?’ वीडियो साफ है, कार्रवाई कीजिए। और हां, जनता को कीड़े-मकोड़े समझना बंद कीजिए। यह सब देखकर गुस्सा आता है।

रेलवे ने पूरे मामले में जांच बैठाई है. साथ ही थप्पड़बाज टीटीई से पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है कि वीडियो वायरल होने पर news4nation ने प्रमुखता से इसे दिखाया जिसके कुछ समय बाद ही  थप्पड़बाज टीटीई को रेलवे ने सस्पेंड कर दिया. 

Suggested News