बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूज़4नेशन की ख़बर का असर: वैशाली में पुलिस अधिकारी को रुपये लेना पड़ा महंगा, SP ने किया सस्पेंड, विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा

 न्यूज़4नेशन की  ख़बर का असर: वैशाली में पुलिस अधिकारी को रुपये लेना पड़ा महंगा, SP ने किया सस्पेंड, विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा

हाजीपुर में न्यूज़4नेशन की  ख़बर का बड़ा असर हुआ है.  खबर लिखे जाने के 12 घंटे के अंदर पुलिस अधीक्षक ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जुड़ावनपुर थाना में तैनात एक पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया है. एसपी ने विभागीय कार्रवाई करने की अनुशंसा की है. बता दें जुड़ावनपुर थाना में तैनात SI गुंजन कुमार की एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा था. ऑडियो क्लिप वायरल होते वैशाली एसपी रवि रंजन ने बड़ी करवाई करते हुए SI गुंजन कुमार को निलंबित कर दिया है. साथ ही आरोपी एसआई पर विभागीय कार्रवाई करने की अनुशंसा कर दिया है. वैशाली एसपी ने  गुरूवार को ये आदेश जारी किया था.

जुड़ावनपुर थाना में तैनात पुलिस अधिकारी गुंजन कुमार द्वारा ज़मीनी विवाद में दोनों पक्षों को पकड़ कर थाना पर लाया गया था और बिचौलिए के माध्यम से छोड़ दिया गया था. दस हजार रूपया लेनदेन कर छोड़ देने की बात को फोन पर बातचीत कर SI गुंजन कुमार द्वारा कबुल किया गया था. कबूलनामा का यह ऑडियो क्लिप वायरल होते ही वैशाली एसपी ने करवाई की है.

वैशाली पुलिस अधीक्षक रवि रंजन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि जुड़ावनपुर थाना अन्तर्गत वाइरल ऑडियो क्लिप के आधार पर जांच कराई गई है.  जिसमें संलिप्त पाए गए SI गुंजन कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विभागीय करवाई की गई है.

Suggested News