बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

news4nation की खबर का असर : सड़क पर मौत बनकर घूम रहे आवारा सांड को नगर परिषद ने त्वरित कार्रवाई कर पकड़ा, लोगों ने ली राहत की साँस

news4nation की खबर का असर : सड़क पर मौत बनकर घूम रहे आवारा सांड को नगर परिषद ने त्वरित कार्रवाई कर पकड़ा, लोगों ने ली राहत की साँस

लखीसराय. आम लोगों की मौत बनकर सड़क पर घूम रहे एक आवारा सांड को नगर परिषद बड़हिया ने कब्जे में लेकर शहर से बाहर छोड़ा. news4nation ने इसे लेकर पिछले दिनों खबर चलाई थी कि 'आवारा सांड के आतंक से आम लोग भयाक्रांत'. साथ ही पिछले वर्षों के दौरान आवारा सांड के हमले में दो लोगों की मौत की घटना का भी जिक्र किया था. खबर के बाद नगर परिषद बड़हिया ने त्वरित सक्रियता दिखाई और शुक्रवार को सांड को कब्जे में लेकर शहर के बाहर छोड़ा. 

नगर परिषद बड़हिया की अध्यक्ष डेजी कुमारी ने कहा कि जैसे ही उन्हें इसकी खबर मिली कि शहर में एक आवारा सांड लोगों को परेशान कर रहा है. इस पर कार्रवाई की गई. आवारा पशु को पकड़कर यहां से बाहर किया गया है ताकि आम लोगों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो. उन्होंने कहा कि नगर परिषद के अध्यक्ष के नाते वह हमेशा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सजग है. पिछले महीनों के दौरान चाहे सफाई हो या सौंदर्यी का काम या फिर आम लोगों से जुडी समस्याओं का निराकरण उन्होंने हमेशा इसे गम्भीरता से लिया है. इससे नगर परिषद बड़हिया आदर्श बन रहा है. 

उन्होंने कहा कि आवारा सांड को लेकर उन्हें सूचना मिली थी. इसके बाद उन्होंने तुरंत कर्मियों को उसे पकड़ने का निर्देश दिया. इसे लेकर त्वरित कार्रवाई की गई है. साथ ही भविष्य में ऐसे आवारा पशुओं से आम लोगों को जान-माल का कोई नुकसान ना हो इसे लेकर कर्मियों को नजर बनाए रखने का निर्देश दिया गया है. वहीं अधिवक्ता मृणाल माधव ने सांड को बाहर भेजने पर साहिल कुमार उर्फ लड्डू को बधाई दी .

Suggested News