बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनू से प्रभावित होकर तेज प्रताप अब बिहार में खोलेंगे लालू की पाठशाला, खुद बताया किनका होगा एडमिशन

सोनू से प्रभावित होकर तेज प्रताप अब बिहार में खोलेंगे लालू की पाठशाला, खुद बताया किनका होगा एडमिशन

PATNA : बिहार में लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव कई प्रकार के बिजनेस से जुड़े हैं। कुछ माह पहले उन्होंने पिता और मां के नाम से अगरबत्ती के बिजनेस शुरू किया था, फिर चावल का व्यापार शुरू किया। बीच में उन्होंने घोषणा कि थी कि वह मुंबई में देसी रेस्टोरेंट खोलने  जा रहे हैं। अब तेज प्रताप ने एक बड़ी घोषणा कर दी है। वह है स्कूल खोलने का। तेज प्रताप ने घोषणा की है कि वह बिहार में जल्द ही एलआर पाठशाला की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस पाठशाला को लेकर उन्होंने घोषणा की है कि इसमें गरीब वंचित परिवार के बच्चों को एडमिशन दिया जाएगा।


सोशल मीडिया में चर्चित सोनू ने किया प्रभावित

इन दिनों बिहार में 11 साल के एक बच्चे सोनू की खूब चर्चा हो रही है। जो बेबाकी से अपनी शिक्षा को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित खुद तेज प्रताप के आगे चिंता जाहिर कर चुका है। जिसके बाद बिहार के दूसरे प्रतिभाएं सिस्टम के कारण प्रभावित न हो, इसको लेकर तेज प्रताप ने घोषणा की है कि बिहार में लालू पाठशाला शुरू करेंगे।


ट्विट कर दी जानकारी

लालू पाठशाला की जानकारी खुद तेज प्रताप ने अपने ट्विटर एकाउंट से दी है। उन्होंने लिखा है कि  'सोनू जिसने पूरे बिहार के भ्रष्ट सिस्टम का पोल खोल दिया,न जाने ऐसे कितने सोनू शिक्षा से वंचित है बिहार का कोई गरीब इस भ्रष्ट सिस्टम के कारण शिक्षा से वंचित न रहे इसके लिए #lalu _पाठशाला की शुरुवात करने जा रहा हूँ ।'

सोनू से की थी फोन पर बात

बीते मंगलवार को तेज प्रताप ने सोनू से वीडियो कॉल पर बातचीत की थी। जिसमें सोनू ने आईएएस बनन की ख्वाहिश जताई थी। वहीं उसने तेज प्रताप को मिलने के लिए भी बुलाया था। बातचीत के दौरान तेज प्रताप ने भी कहा था कि वह उसके फैन हो चुके हैं और जल्द ही उनसे मिलने के लिए आएंगे।

Suggested News