भारत से डरा पाकिस्तान, इमरान की गीदड़भभकी-हमले का देंगे जवाब

भारत से डरा पाकिस्तान, इमरान की गीदड़भभकी-हमले का देंगे जवाब

ISLAMABAD :  14 फरवरी को जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफि‍ले पर हुए भीषण आतंकी हमले के बाद पाकिस्‍तान पर लगातार उठ रहे सवालों के चलते पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पहली बार दुनिया के सामने आए और अपना पक्ष रखा। उन्‍होंने सीधे तौर पर भारत से कहा कि अगर आप समझते हैं कि आप पाकिस्‍तान पर हमला करने के बारे में सोचेंगे तो हम सोचेंगे नहीं बल्कि उसका जवाब देंगे।

​पाकिस्तान के पीएमइमरान खानने सफाई देते हुए कहा कि इस हमले में पाकिस्तान का हाथ ही नहीं है। इमरान ने कहा कि भारत ने बिना किसी सबूत के इस्लामाबाद पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान पर सैन्य कार्रवाई करेगा तो वह भी हमला करेगा। अपने कुछ देर के संबोधन में इमरान ने एक बार फिर कश्मीर राग अलापा।​


इमरान ने कहा कि कश्मीर में इस तरह की घटना क्यों हो रही है। इसपर सोचने की जरूरत है। उन्होंने कहा, 'हम यह हमला क्यों कराएंगे। हमें इससे फायदा क्या होगा। पाकिस्तान आतंकवाद का सबसे बड़ा भुक्तभोगी है। यह नया पाकिस्तान, नई माइंडसेट और नई सोच है। हम भी आतंक का खात्मा चाहते है।

पाकिस्तानी पीएम ने कहा, 'भारत अगर पुलवामा आतंकी हमले की किसी तरह की जांच कराना चाहता है तो हम तैयार हैं। अगर उनके पास इस हमले में पाकिस्तान के शामिल होने का सबूत है तो वे हमें दें, हम ऐक्शन लेंगे। हमपर किसी प्रकार का दबाव नहीं है। अगर कोई पाकिस्तान की जमीन हमारे खिलाफ इस्तेमाल कर रहा है, तो यह सही नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News