मोदी के भाषण को सुनता है पाकिस्तान में बैठा इमरान खान, पटना में बोले योगी आदित्यनाथ

मोदी के भाषण को सुनता है पाकिस्तान में बैठा इमरान खान, पटना में बोले योगी आदित्यनाथ

 PATNA: पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पटना पहुंचे. बुधवार राजधानी के कंकडबाग़ इलाके में उन्होंने सभा को संबोधित किया. इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों को जमकर निशाने पर लिया. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा की बंगाल में आस्था के साथ खिलवाड़ हो रहा है.अराजकता चरम पर है.मेरी सभाओं की अनुमति रद्द कर दी गई.बाद में बहुत देर से अनुमति दी गई. 

योगी ने कहा की बंगाल में अगर दंगा नही संभल रहा है तो बोलिये मैं अपना अधिकारी भेजकर रुकवा दूँगा. शांति से चुनाव होने दीजिए. उन्होंने कहा की टीएमसी और राजद सब एक जैसे है. एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं. योगी ने कहा की इस बार बंगाल में मोदी की जबरदस्त लहर चल रही है. जबकि भाजपा को देश भर में 300 से अधिक सीटें मिल रही हैं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना करते हुए योगी ने कहा की मोदी जी जब पटना में भाषण देते हैं तो उसे पाकिस्तान के इस्लामाबाद में बैठे इमरान खान सुनता है. भारत के कारण ही विश्व योग दिवस हुआ. अब अपराधी और आतंकवादी नही सुधरे तो उनका राम नाम सत्य होगा. आधी आबादी के लिए सबसे पहले तीन तलाक पर चोट होना चाहिए. इसके लिए कानून का मसौदा तैयार है. राम मंदिर के मुद्दे पर योगी ने कहा की अब यह विवाद नहीं रहा की रामजन्मभूमि अयोध्या है या नहीं. उन्होंने कहा की भव्य मन्दिर का निर्माण बिहार से ही होगा. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News