24 घंटे में पुलिस ने किया मवेशी लूटकांड का खुलासा, पांच लुटरों को भी किया गिरफ्तार

24 घंटे में पुलिस ने किया मवेशी लूटकांड का खुलासा, पांच लुटरों को भी किया गिरफ्तार

NALANDA : बीते सोमवार को  एनएच 431 पर गोनावां-छतियाना पर हुए  पिकअप वैन व उसपर सवार पांच मवेशियों को लूट मामले को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा दिया है। मामले में पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास लूट का सामान भी बरामद किया गया है। 

इस कार्रवाई को लेकर सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि पटना जिला के मनेर थाना क्षेत्र स्थित शाहपुर गांव निवासी शैलेश राय, विकास कुमार व परशुराम राय पिकअप वैन पर चार दुधारु भैंस और एक बच्चा लेकर आसनसोल के लिए निकले थे। घटनास्थल पर पहुंचते ही बोलेरो पर सवार 5 बदमाशों ने उनकी गाड़ी रुकवा दी। पिस्तौल दिखाकर चालक को गाड़ी से धकेल दिया। विकास व शैलेश को बोलेरो पर बिठाकर ले गये। एक बदमाश पिकअप वैन लेकर चलता बना। 

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पटना जिला के बेलछी, सकसोहरा व समियागढ़ थानों की पुलिस को नाकेबंदी की सूचना दी गयी। समियागढ़ पुलिस ने बोलेरो को पकड़ लिया। चार बदमाशों को गिरफ्तार कर अपहृत दो लोगों को मुक्त करा लिया गया। वहीं, पुलिस के पीछा किये जाने से डरकर बदमाशों ने चंडी थाना क्षेत्र में मवेशियों को उतार दिया और गाड़ी लेकर भाग गये। बदमाशों से पूछताछ कर पिकअप को हिलसा थाना क्षेत्र से बरामद किया गया। 

गिरफ्तार बदमाशों में बेलछी थाना क्षेत्र के कबीरचक गांव निवासी रणविजय महतो, हरदयाल बिगहा गांव निवासी सुकेश कुमार उर्फ सुकेश यादव, रासबाग निवासी धर्मेन्द्र कुमार व हिलसा निवासी रंजीत कुमार शामिल है। पांचवा नाबालिग है। रणविजय व सुकेश के खिलाफ पहले से भी थाने में मामला दर्ज है। छापेमारी टीम में हिलसा थानाध्यक्ष श्यामकिशोर प्रसाद सिंह, हरनौत थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, चंडी थानाध्यक्ष ऋतुराज आदि शामिल थे।


Find Us on Facebook

Trending News