बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

30 सालों में डॉ. प्रेम कुमार ने नहीं किया गया का विकास, कांग्रेस पार्टी ने लगाया आरोप

30 सालों में डॉ. प्रेम कुमार ने नहीं किया गया का विकास, कांग्रेस पार्टी ने लगाया आरोप

GAYA : गया में आज कांग्रेस पार्टी की ओर से साइकिल यात्रा निकाली गयी. इस यात्रा में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. साइकिल रैली टेकारी रोड, स्टेशन रोड, तेल बीघा, रमना रोड होते हुए लहरिया टोला तक जाकर समाप्त हो गया. इस मौके पर नेताओं ने कहा की  नगर विधायक प्रेम कुमार ने विगत 30 सालों से विकास का काम नहीं किया है. महिला सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठाया है.

इसे भी पढ़े : Indigo एयरलाइंस ने ATC दिवस पर किया एटीसी अधिकारियों को किया सम्मानित, बताया एटीसीओ हवाई यात्रा की तीसरी आंख 

इसी के विरोध में कांग्रेसियों ने चैतन्य पालीत के नेतृत्व में शहर में साइकिल यात्रा निकाली. इस संदर्भ में कॉन्ग्रेस नेता चैतन्य पालीत ने कहा की साइकिल रैली निकालने का मुख्य उद्देश्य है विगत 30 सालों से नगर विधायक डॉक्टर प्रेम कुमार है. 30 सालों में कोई भी विकास का काम नहीं हुआ है. महिला सुरक्षा हो या किसी भी मुद्दे पर गया की जनता के बारे में कभी नहीं सोचा गया. 

इसे भी पढ़े : हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या का विरोध जारी, बजरंग दल ने निकाला आक्रोश मार्च

इस मामले को लेकर गया की जनता आक्रोश में है. धीरे-धीरे यह आक्रोश बढ़ता जा रहा है. अब सब्र का बांध टूट चुका है. युवा साथी रोड पर आ चुके हैं. पूरे जिले में युवा गुस्से में है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News