एक दिन में दो हत्याओं से दहली राजधानी, सुबह शिक्षक तो दोपहर में युवक की गोली मारकर हत्या

एक दिन में दो हत्याओं से दहली राजधानी, सुबह शिक्षक तो दोपहर में युवक की गोली मारकर हत्या

NEWS4NATION DESK : झारखंड की राजधानी रांची आज महज 8 घंटे के अंदर में दो-दो हत्याओं से दहल उठी। सुबह में एक शिक्षक की गोली मारकर हुई हत्या मामले की पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि दोपहर में एक कुख्यात अपराधी की गोली मार कर हत्या कर पुलिस के होश उड़ा दिए।

पहली घटना को अपराधियों ने शहर के लापुंग इलाके में अंजाम दिया। जहां एक स्कूल टीचर प्रकाश साहू की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रकाश साहू घर से साबुन खरीदने के लिए निकले थे। वहीं पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उन्हें दुकान के बाहर ही गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।  

इधर अभी पुलिस टीचर साहू के हत्यारों के तलाश में ही जुटी थी कि बेखौफ अपराधियों ने मांडर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम रुस्तम अंसारी था और वह एक पेशेवर अपराधी था। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने हत्या को उस वक्त अंजाम दिया जब रुस्तम मांडर के सकरा गांव में किसी काम से गया हुआ था। तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। इस घटना में रुस्तम को कई गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  

बताया जा रहा है कि रुस्तम के ऊपर हत्या सहित कई संगीन मामले दर्ज हैं। मांडर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था, एक हफ्ते पहले ही झारखंड हाई कोर्ट से मिली कंडीशनल बेल पर वह बाहर आया था। 

मांडर थाना प्रभारी ने बताया कि रुस्तम एक पेशेवर अपराधी था। उस पर कई मामले दर्ज हैं। उसकी कई लोगों के साथ दुश्मनी थी। पुलिस को शक है कि आपसी रंजिश में ही रुस्तम को गांव में बुला कर मार दिया गया है। अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News