बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसे के विवाद में अंधे समधि ने मारा समधन को चाकू, बहू के दो बहनों को भी किया घायल, तीनों अस्पताल में भर्ती

पैसे के विवाद में अंधे समधि ने मारा समधन को चाकू, बहू के दो बहनों को भी किया घायल, तीनों अस्पताल में भर्ती

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के हीरापाकड़ गांव स्थित झोपड़ीनुमा घर में सो रही युवती समेत तीन महिलाओं  पर नामजद बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे तीनों महिलाएं घायल हो गई. जख्मी हालत में तीनो को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों के देखरेख में सभी का इलाज चल रहा है.घायलों में हीरापाकड़ गांव निवासी पवन कुमार सिंह की पत्नी इंद्रावती देवी, बेटी रितु कुमारी और सलोनी देवी शामिल हैं. 

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की जख्मी महिला इंद्रावती देवी के छह संताने हैं. पांच बेटी की शादी कर चुकी है.  वही पिछले एक साल पहले जख्मी महिला इंद्रावती ने अपनी बेटी सलोनी की शादी के लिए अपनी बड़ी बेटी के ससुर से 25 हजार रुपए कर्ज लिया था. कर्ज के पैसा लौटाने के लिए वह दबाव डालता था. जिसको लेकर महिला कुछ और समय की मांग करती थी लेकिन पैसे देने का दबाव बढ़ाता हीं गया.  इसको लेकर वह विवाद करने लगा.

 गुरुवार की रात महिला इंद्रावती और अपनी दो बेटी के साथ झोपड़ीनुमा घर में खाना खाकर सो गई थी. आरोप है की इसी बीच मौके का फायदा उठा कर आरोपी घर में घुस गया और सोए अवस्था में इंद्रावती पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार कर दिया. इस दौरान उसकी बेटी नींद से जग गई और बीच बचाव करने लगी तभी आरोपी ने उसे भी चाकू मार दिया.

 इसके बाद 10 दिन पूर्व ऑपरेशन के द्वारा बच्ची को जन्म देने वाली दूसरी बेटी भी बीच बचाव करने लगी तब आरोपी ने उसे भी चाकू  मार दिया.वह दस दिन के मासूम बच्ची को भी चाकू मारना चाहता था लेकिन तब तक  हंगामा सुन ग्रामीण पहुंच चुके थे. 

गांव वालों के आने की भनक लगते हीं आरोपी फरार हो गया, जिसके बाद ग्रामीणों के मदद से देर रात सदर अस्पताल में दीनों को भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

 इस संदर्भ में जादोपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन लोगों को चाकू लगी है. इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जख्मी के फर्दबयान के आधार पर मामले की जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.


रिपोर्ट- मनन अहमद

Suggested News