जमीनी विवाद में पेड़ में बांध बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या, भतीजे पर हत्या का आरोप

जमीनी विवाद में पेड़ में बांध बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या, भतीजे पर हत्या का आरोप

NALANDA : किसी ने सच ही कहा है बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपैया, पिछले दो दिनों से नालंदा में कुछ ऐसे ही रिश्ते कलंकित हो रहे हैं। ताजा मामला जिले के बिंद थाना क्षेत्र के निगराई गांव में घटी है । जहां पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद को लेकर बुजुर्ग को पेड़ में बांध कर पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया। इसमें भी हत्या का आरोप भतीजे पर लगाया जा रहा है। 

बताया जाता है कि मृतक   बिन्द थाना क्षेत्र के निगराई गांव निवासी रामचंद्र प्रसाद हैं। परिजनों की माने तो उनका भतीजा संजय कुमार से जमीनी विवाद चल रहा था । इसी विवाद में गुरुवार की रात्रि दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। संजय और उसके सहयोगियों ने उसे पेड़ में बांध कर जमकर पिटाई करने लगा। शोर सुन आस पास के ग्रामीण दौड़े और दोनों को समझा बुझाकर छुड़ा दिया। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया  जहां बिहारशरीफ सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मौत के बाद गांव में तनाव देखा जा रहा है। 

घटना की जानकारी मिलते ही बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। इसी मारपीट में बुजुर्ग की मौत हो गई है। परिजन द्वारा भतीजा समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का आवेदन दिया गया है। दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर इलाज कराया जा रहा है। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है। 


Find Us on Facebook

Trending News