मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे को सीने में चाकू गोदकर की हत्या, घर में मचा कोहराम

मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे को सीने में चाकू गोदकर की हत्या, घर में मचा कोहराम

Desk. बड़ी खबर सहरसा से आ रही है. यहां आवसी विवाद में बड़े भाई ने छोटे के सीने में चाकू घोंप कर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. यह मालमा सहरसा सदर थानाक्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले के वार्ड नंबर 14 का बताया जा रहा है. वहीं इसकी सूचना पुलिस को मिल गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि मृतक की मां आंगनबाड़ी सहायिका हैं. वह केंद्र पर ही थीं, जिस वक्त यह घटना घटी. बताया जा रहा है कि बड़े भाई रोहन कुमार पोद्दार (21) और मृतक प्रियांशु पोद्दार (16) के बीच बाइक से पेट्रोल निकालने को लेकर झगड़ा हो गया था. इसके बाद रोहन दौड़ कर किचन में गया. वहां से चाकू लेकर आया और प्रियांशु के सीने में उतार दिया.

आनन-फानन में लोग उसे लेकर तत्काल सदर अस्पताल पहुंचे. प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भी पहुंचाया गया. डॉक्टर उसकी जान बचाने के लिए जूझते रहे. लेकिन, कुछ घंटे बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बेटे की मौत से मां का हाल बुरा है. वह दहाड़ मारकर रो रही है. वहीं इसकी सूचना पुलिस को मिल गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News