एक महीने में पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चार परिजनों की गोली मारकर हत्या, दो सगे भाइयों को कल ही गोलियों से भून डाला था

एक महीने में पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चार परिजनों की गोली मारकर हत्या, दो सगे भाइयों को कल ही गोलियों से भून डाला था

पटना. राजधानी में मंगलवार की शाम को पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने भाजपा के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी। महज एक महीने में चितरंजन शर्मा के चार परिजनों को अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया है।

बीते 26 अप्रैल को चितरंजन शर्मा के चाचा अभिराम शर्मा की जहानाबाद में और भतीजे दिनेश शर्मा को मसौढ़ी में अपराधियों ने हत्या कर दी थी। मिली जानकारी के अनुसार इस दोहरे हत्याकांड के पीछे बर्चस्व की लड़ाई बताया गया है। मंगलवार को पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के काली मंदिर रोड नंबर 7 में बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के दो सगे भाइयों को एक साथ बैक टू बैक 5 गोलियां दाग दी। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबिक दूसरे अस्पताल ले जाने के दौरान दोम तोड़ दिया।

हलांकि घटना के बाद आनन फानन में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। वहीं घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे ने अपराधियों के बेखौफ चेहरे को भी उजागर कर दिया है। वहीं मामले को लेकर पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया कि बर्चस्व की लड़ाई में हत्या हुई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News