शेखपुरा में आपसी विवाद में दो पक्षों में चले जमकर लाठी-डंडे, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

शेखपुरा में आपसी विवाद में दो पक्षों में चले जमकर लाठी-डंडे, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

SHEKHPURA : जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के शेखोपुरसराय बाजार में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर रविवार की देर रात दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी चले और पत्थरबाजी की गयी। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे बेहतर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शेखोपुर सराय में भर्ती कराया गया। जहां सभी लोगों को प्रारंभिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।


बताया जाता है कि घर के बगल के नाले में पानी गिराए जाने के सवाल पर दो पक्ष आमने-सामने हो गए और देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी और पथराव हुआ जिसमें सभी लोग जख्मी हो गए। इस संबंध में एसडीपीओ कल्याण आनंद ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से विवाद जमीन को लेकर हुआ है। 

पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की बात कही। लेकिन दोनों पक्ष ने आपस में समझौता कर आगे से विवाद नहीं होने का शपथ पत्र दिया है।

फिर भी पुलिस स्थिति को नियंत्रण में किए जाने को लेकर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया है। वहां दंगा नियंत्रण टीम को लगाया गया है ताकि स्थिति को काबू में किया जा सके। फिलहाल स्थिति सामान्य बनी हुई है और दोनों पक्ष अभी शांत है। 

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News