बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : आपसी विवाद में डॉक्टर के नवनिर्मित क्लिनिक पर बदमाशों ने किया जमकर बवाल, मजदूरों को जबरन खदेड़ा

BIHAR NEWS : आपसी विवाद में डॉक्टर के नवनिर्मित क्लिनिक पर बदमाशों ने किया जमकर बवाल, मजदूरों को जबरन खदेड़ा

BETTIAH : बेतिया नगर थाना क्षेत्र के हरिवाटिका व बेतिया स्टेशन के बीच स्थित 4 कट्ठा ढाई धुर जमीन के विवाद को लेकर आज दो पक्षों में जमकर झड़प हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले को लेकर सेवानिवृत चिकित्सक डॉक्टर विनोद कुमार के नव निर्मित अस्पताल पर आज शकिला खातून व उनके सैकड़ों की तादाद मे पहुंचे गुर्गे ने जमकर किया बवाल किया और काम कर रहे मजदूरों को जबरन काम रोककर भगा दिया। 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची बेतिया नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस के सामने ही दुसरे पक्ष ने अपशब्द धडल्ले से प्रयोग किया। गौरतलब है कि डॉक्टर विनोद गुप्ता ने 1987 में हसमत अली से जमीन रजिस्ट्री कराया और दाखिल खारिज भी करा लिया। इसके बाद अपटूडेट उस जमीन का रसीद भी कटते आ रहा है। 

चिकित्सक विनोद गुप्ता सेवानिवृत होने के बाद वहां अस्पताल बनाने लगे तो हसमत अली के रिश्ते के बडे भाई स्व शौकत अली के बेटे की विधवा शकिला खातून जबरदस्ती जमीन पर अपना हक कायम कर कर रही है। विदित है की हसमत अली खुद अपने जीवन में   ही 19 जनवरी 1962 मे खरीदा। बताया जा रहा है की इसी जमीन मामले के मामले में बेतिया अंचलाधिकारी को विजिलेंस ने गिरफ्तार किया था। 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News