बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी विवाद में शख्स के गर्दन पर दबंगों ने की धारदार हथियार से हमला, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

आपसी विवाद में शख्स के गर्दन पर दबंगों ने की धारदार हथियार से हमला, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

AURANGABAD : जिले के पौथू थाना क्षेत्र के सईरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प में एक युवक के गर्दन काटे जाने का मामला सामने आया है. जिसके कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया है.घायल युवक की पहचान गांव के ही अशरफी डोम के पुत्र सुदर्शन डोम के रूप में की गई है.

सदर अस्पताल में इलाज करा रहे सुदर्शन ने बताया कि उसने अपनी पत्नी शारदा देवी के नाम से लखवट तिवारी के घर के सामने ढाई डिसमिल जमीन खरीदा था.उस जमीन पर मिट्टी भराई का कार्य किया गया था और विवाद के कारण उसकी नापी कराई जानी थी. परंतु सुरेंद्र रमानी ने नापी कराने से मना कर दिया था. आज बुधवार को शिव मंदिर जाने के क्रम में एक षड्यंत्र के तहत गांव के ही लखवट तिवारी, शारदा तिवारी, सुमन तिवारी ने पास के ही टेंगर पासी के घर से ताड़ काटे जाने वाले पसूली को लेकर देवराज चौधरी के घर के सामने अचानक लोगों ने घेर कर गर्दन पर वार कर दिया और फरार हो गए.

मामले में पौथू थाना पुलिस ने सुदर्शन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद सुदर्शन को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया है. 

औरंगाबाद से धीरेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट

Suggested News