PATNA NEWS :आपसी विवाद में पड़ोसी ने युवक के गर्दन पर कुल्हाड़ी से किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

PATNA NEWS :आपसी विवाद में पड़ोसी ने युवक के गर्दन पर कुल्हाड़ी से किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : दुल्हिनबाजार के रानीतालाब थाना क्षेत्र के बदुरी गांव में देर रात्रि को दो पक्षों के बीच विवाद में एक युवक देवेन्द्र साव (35) पिता -हरेराम साव को कुल्हाडी से गर्दन पर हमला कर दिया गया। कुल्हाड़ी के धार से देवेन्द्र साव की गर्दन कट गया । ग्रामीणो ने घटना के सम्बन्ध में रानीतालाब थाना को जानकारी दिया। रानीतालाब पुलिस ने जख्मी को उठाकर इलाज के लिए बिक्रम अस्पताल भेजा। 

ग्रामीणो के मुताबिक देर शाम से ही गांव के एक आदमी के साथ बिजली की तार को बिजली से जोडने को लेकर विवाद एवं नोकझोंक हो रहा था । दोनों पक्षों के बीच लगभग एक घंटे तक गाली-गलौज हुआ। बाद में दूसरा पक्ष  ने आक्रोशित होकर देवेन्द्र साव के घर में घुसकर बिजली का मीटर तोड़ दिया। बाद में आपसी विवाद एवं नोकझोंक के बीच एक पक्ष के लोगों ने घर से कुल्हाड़ी लाकर देवेन्द्र  साव पर हमला कर दिया  । 

देवेन्द्र  साव पर कुल्हाड़ी से हमला होने पर गर्दन कट गया तथा गिर पडा । देवेन्द्र साव के गर्दन कटने के बाद गांव में अफरा तफरी मच गया है। आसपास के ग्रामीणो ने रानीतालाब पुलिस को सूचना दिया। रानीतालाब थाना अध्यक्ष विमलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है । आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News