बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन में मुजफ्फरपुर रेल पुलिस, यात्रियों की समान की चोरी करने वाली नाबालिग सहित दो को दबोचा...

एक्शन में मुजफ्फरपुर रेल पुलिस, यात्रियों की समान की चोरी करने वाली नाबालिग सहित दो को दबोचा...

MUZAFFARPUR: दीपावली और छठ पर्व की समापन के बाद प्रदेश से पर्व मनाने आए लोगों का प्रदेश वापस जाने का सिलसिला जारी है। जिसको लेकर मुजफ्फरपुर से खुलने वाली सभी ट्रेनों में यात्रियों की भारी भीड़ उमर रही है। वहीं एक तरफ जहां ट्रेन में रेल यात्रियों की भारी उमड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ भीड़ का फायदा उठाकर कुछ अधिक तत्वों के लोग रेल यात्रियों के साथ आपराधिक वारदात को अंजाम देने में लगे रहते हैं।

ऐसे में रेल यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने को लेकर RPF पोस्ट मुजफ्फरपुर के प्रभारी मनीष कुमार के नेतृत्व में यात्रियों के सामान के चोरी के रोकथाम वास्ते उप निरीक्षक सुस्मिता कुमारी व उपलब्ध वल सदस्यों एवं GRP के सहयोग से गाड़ी स 15909अप अवध आसाम एक्सप्रेस से यात्रियों के सामान की चोरी करते हुए एक महिला और एक नाबालिग को पकड़ा है।

गिरफ्तार महिला का नाम नेहा पासी उम्र 30 वर्ष है जो आसनसोल बंगाल की रहने वाली है और एक नाबालिक को पकड़ा गया है। वही पकड़े गए आरोपियो के पास से ₹5000 नगद एवं दो अदद मोबाइल बरामद किया गया है। वहीं पकड़े गए आरोपियों को कागज़ी प्रक्रिया पूरी करने के बाद जीआरपी को सौंप दिया गया है। जहां आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News