अररिया में बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से लूटे 10 लाख रूपये, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

अररिया में बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से लूटे 10 लाख रूपये, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

ARARIA : फारबिसगंज के जुम्मन चौक स्थित आशा पेट्रोल पंप के सामने दो अपराधियों ने एक कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लगभग दस लाख रुपये से भरा बैग ओर बाइक लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गये। बताया जा रहा है की दोनों बदमाश पैदल थे और आपराधिक वारदात को अंजाम देकर कलेक्शन एजेंट का बाइक छीनकर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले। लूट के वारदात के समय बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट के साथ मारपीट भी की और एक राउंड फायरिंग भी की। 

सूचना के बाद मौके पर फारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अगल-बगल के थाना पुलिस को अलर्ट करते हुए नाकेबंदी कर जांच की जा रही है। रांची की कंपनी रेडिएंट कैश मैनेजमेंट के कलेक्शन एजेंट पीड़ित भदेश्वर वार्ड संख्या-4 निवासी अनुज कुमार झा पिता उदयकांत झा ने बताया कि उनकी कंपनी विभिन्न ई-कॉमर्स कंपनी के पैसे का कलेक्शन कर बैंक में जमा करने का काम करती है। इसी कड़ी में आज तीन कंपनियों से करीबन दस लाख रुपये का कलेक्शन किया गया था। 

उन्होंने बताया कि जुम्मन चौक आशा पेट्रोल पंप के सामने अमेजन कंपनी का पैसे कार्यालय से लेकर बाइक पर सवार होकर सुभाष चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में पैसे जमा करने के लिए बढ़ ही रहा था कि पैदल दो बदमाशों ने पहले उनके हेलमेट पर मारा। फिर हाथ पर मारकर बाइक और बैग छीन कर भाग गए। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों के हाथों में हथियार था और उनमें से एक बदमाश ने एक राउंड फायरिंग भी की। पैसों से भरा बैग और उनकी बाइक हीरो सुपर स्प्लेंडर संख्या-बीआर38 क्यू/0211 लेकर पश्चिम दिशा में ब्लॉक कार्यालय की ओर भाग निकले।

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News