बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अररिया में बदमाशों ने पूर्व पार्षद को गोली मारकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

अररिया में बदमाशों ने पूर्व पार्षद को गोली मारकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

ARARIA : फारबिसगंज में आज सुबह पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर को बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाशों ने उन्हें तीन गोली मारी है। जिसमे दो गोली पेट में और एक गोली कनपटी पर लगी है। आनन फानन में लोग उसे लेकर फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे,जहां प्राथमिक इलाज के बाद नाजुक हालत देखकर उसे पूर्णिया हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

घटना फारबिसगंज के हॉस्पिटल रोड से काली मेला रोड जाने वाली सड़क के किनारे स्थित पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर के सैलून में ही घटी। दुकान में घुसकर बदमाश ने तीन गोली मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया है। घटना के पीछे जमीन खरीद बिक्री के विवाद में उनके पार्टनर संजय चौधरी के द्वारा ही गोली मारने की बात सामने आ रही है। सुबह गोलीबारी की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे।

घटना की सूचना के बाद फारबिसगंज थानाध्यक्ष आफताब अहमद अन्य पुलिस अधिकारी और बलों के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं। पुलिस ने अस्पताल समेत घटनास्थल का जायजा लिया। 

सैलून के अंदर खून पसरा हुआ मिला और मौके से पुलिस ने बुलेट का खोखा भी बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी संजय चौधरी के भाई को पूछताछ के लिए तत्काल हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की अन्य बिंदुओं पर भी जांच में जुटी है।

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट


Suggested News