BIHAR NEWS : चाची के इश्क में भतीजे ने ली चाचा की जान, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : चाची के इश्क में भतीजे ने ली चाचा की जान, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

DARBHANGA : जिले में एक बार फिर से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां चाची और भतीजे के बीच अवैध संबंध के कारण भतीजा ने चाची ने मिलकर हत्या की योजना बनाकर अपने चाचा की हत्या कर दी। ताकि उनके प्रेम कहानी में किसी प्रकार का अड़चन ना हो। फिलहाल पुलिस दोनों प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर कार्यवाई कर रही है। चाची और भतीजे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 


पूरे मामले का उदभेदन करते हुए एसडीपीओ बिरजू पासवान ने बताया कि गत 23 जून की देर रात्रि एपीएम थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में दुकान में घुसकर बेचन महतो की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले को लेकर एपीएम थाना कांड संख्या 106/22 दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। अनुसंधान के क्रम में मृतक की पत्नी पूजा देवी एवं मृतक के भतीजे सुशील कुमार महतो की भूमिका संदिग्ध पायी गयी। दोनों के मोबाइल का सीडीआर भी निकाला गया। शक के आधार पर दोनों को बुलाकर पूछताछ की गयी तो सारा मामला सामने आ गया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसडीपीओ ने कहा कि सुशील एवं पूजा के बीच तीन वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान बेचन ने दोनो को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद उसने पूजा पर नजर रखना शुरु कर दिया था। बेचन दोनों के प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहा था। इसी कारण पूजा ने ही अपने भतीजे सुशील को बुलवाकर षडयंत्र रचकर अपने पति बेचन की हत्या करवा दी। वही एसडीपीओ ने बताया कि घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया गया है। चाकू चापाकल के पास फेंक दिया गया था।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News