बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में ट्रैक्टर चालक की हत्या कर शव नहर के माइनर में फेंका, बदमाशों ने दोनों आंखें भी फोड़ी

औरंगाबाद में ट्रैक्टर चालक की हत्या कर शव नहर के माइनर में फेंका, बदमाशों ने दोनों आंखें भी फोड़ी


खबर औरंगाबाद के सलैया थाना क्षेत्र से जुड़ी है। जहां अपराधियों ने 33 वर्षीय ट्रैक्टर चालक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। साथ ही उसकी दोनों आंखों को भी फोड़ दिया। बाद में उसके शव को बिजुलिया ईटकोहवा खजुरबाना के समीप उत्तर कोयल नहर के माइनर में फेंक दिया। घटना गुरुवार की रात की बतायी जाती है आज सुबह युवक का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मृतक की पहचान महेशपुर गांव निवासी सत्यनारायण चौधरी उर्फ संतन चौधरी के पुत्र बिनोद चौधरी के रूप मे हुई है। वह ट्रैक्टर चलाने का काम करता था और उसी से अपने परिवार का भरण- पोषण करता था. तीन बच्चे के साथ परिवार की जिम्मेवारी उसी के ऊपर थी। ग्रामीणों की माने तो बिनोद गुरुवार की रात तक जब घर नहीं लौटा तो परिजन उसे खोजने लगे. सुबह में शव मिलने से परिवार के लोग भी दहशत में है।

दूसरी जगह की गई हत्या 

बताया जाता है कि बिनोद की हत्या अपराधियों द्वारा कहीं और की गयी और शव को उत्तर कोयल नहर के माइनर मे फेंक दिया गया है. सदर डीएसपी 2 अमित कुमार ने बताया कि कि डॉग स्कवायड व एफएसल की टीम की घटना की एक-एक कड़ी को खंगालेगी. इस मामले में जो भी शामिल होंगे उन्हें बख्शा नहीं जायेगा।

फिलहाल, मृतक के शव को पुलिस ने को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। सलैया थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया युवक की हत्या का अभी तक कोई कारण सामने नहीं आया है

Suggested News