औरंगाबाद में बदमाशों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, बाइक छिनकर मौके से हुए फरार

औरंगाबाद में बदमाशों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, बाइक छिनकर मौके से हुए फरार

AURANGABAD : जिले में पुलिस प्रशासन का इकबाल खत्म होते दिख रहा है। अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में बारुण.थाना क्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग पुल के समीप अज्ञात अपराधियो ने बाइक छिनने के नियत से दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। युवक को दो गोली सिर और पैर में लगी है। 

मिली जानकारी के अनुसार युवक की पहचान औरंगाबाद जिले के नवीनगर के बेलाई गांव के मुकुंद कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद मुकुंद का प्राथमिक इलाज़ बारुण के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। घायल मुकुंद कुमार ने बताया कि वह औरंगाबाद से डेहरी की ओर जा रहा था। जैसे ही वह रेलवे ओवरब्रिज के पास पहुंचा अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे उसके पैर में गोली लग गयी। वही गाड़ी रुकने के बाद मुकुंद से अपराधियो ने बाइक छीनी और विरोध करने पर उसके माथे पर गोली चला दी। इसके बाद अपराधी अपाची बाइक लेकर फरार हो गये गए। 

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया की मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घायल युवक को देखने पहुंचे नवीनगर के राजद विधायक डब्ल्यू सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुये कहा कि आज जिला पूरी तरह से असुरक्षित है। क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसकी जिम्मेवारी पूरी तरह से बिहार सरकार को है। उन्होंने यह भी बताया कि जिस लड़के को रोजगार मिलना चाहिये था। उसे आज सरकार ने आज हथियार उठाने पर मजबूर कर दिया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News