औरंगाबाद में बदमाशों ने किसान की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में बदमाशों ने किसान की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में खेत में पटवन करने गए किसान को अज्ञात अपराधियों ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है। घटना औरंगाबाद जिले के ढिबरा थाना क्षेत्र के मुरारपुर गांव की बताई जा रही है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि किसान वीरेंद्र यादव देर शाम अपने खेत में पटवन करने के लिए गए थे। तभी घात लगाए बैठे अज्ञात अपराधियों ने किसान को कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी। 

हत्या की खबर जैसे ही परिजनों को लगी तो परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि किसान वीरेंद्र यादव देर शाम खेत में पटवन करने के लिए गए थे। लेकिन काफी देर बाद भी वह घर नहीं पहुंचे तो परिजन खोजने के लिए खेत में चले गए। जिसके बाद देखा की उनकी हत्या कर शव को खेत में फेंका हुआ है। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले को लेकर राजद प्रवक्ता डॉ रमेश यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर जमकर कटाक्ष किया और वही औरंगाबाद जिले के पुलिस अधीक्षक पर जमकर हमला बोला।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News