औरंगाबाद में बदमाशों ने की छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर फायरिंग करते हुए फरार

औरंगाबाद में बदमाशों ने की छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर फायरिंग करते हुए फरार

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड के एक गांव में मंगलवार की रात घर में घुसकर बीए की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता ने गोह थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। थाने में दिए गए आवेदन में पीड़िता ने गांव के ही ईश्वर चौधरी के साथ दो अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया है। 

पीड़िता ने अपने आवेदन में बताया है कि मंगलवार की रात जब वह बरामदे में पढ़ाई कर रही थी। तभी तीनों दरिंदे घर के पीछे वाली छत से उतर कर आंगन में आ गए और उसके साथ दुष्कर्म करने के नियत से टूट पड़े। तीनों के द्वारा की जा रही जबरदस्ती का विरोध कर जब जोर जोर से चिल्लाने लगी। तभी अन्य कमरे में सो रही बहन, नानी एवं नाना शोरगुल सुनकर जाग गए और दौड़कर पहुंचे। पकड़ाने के डर से सभी दरिंदे फायरिंग करते हुए भाग निकले। 

इस दौरान हुई धक्का-मुक्की एवं मारपीट में पीड़िता के साथ साथ तीन अन्य परिजन भी घायल हो गए। सभी का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि आवेदन मिला है, जिसकी जांच की जा रही है। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। साथ ही जांच रिपोर्ट आने के बाद निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी।

औरंगाबाद से धीरेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News