औरंगाबाद में अमित शाह की हुंकार - नरेंद्र मोदी ही देश में दोबारा पीएम बनेंगे

News4Nation:  बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के औरंगाबाद में चुनावी सभा को संबोधित किया. शाह ने बिहार में अपनी पहली चुनावी सभा में राहुल गांधी से लेकर लालू प्रसाद यादव पर कटाक्ष किया.  उन्‍होंने कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि देश में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है.  कटाक्ष करते हुए अमित शाह ने कहा की लालू यादव की सरकार को लोगों ने देखा है. लूट मची हुई थी, जनता ने  यदि महागठबंधन को चुना तो बिहार में फिर से जंगलराज आ जाएगा. 

राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने हमला बोलते हुए कहा कि राहुल बाबा ने एक बार घोषणा कर दी कि मैं भी पीएम उम्मीदवार हूं.  ममता बनर्जी ने भीं खुद को  पीएम की उम्मीदवार बताया है.  इसके बाद लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं राहुल को पीएम का उम्मीदवार नहीं मानता हूं. उन्‍होंने लोगों से सवाल किया कि क्या ऐसे लोग देश को सुरक्षित रख सकते हैं. यह सिर्फ घोटाला करने का हाल जानते हैं.

उन्‍हाेंने कहा कि  अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास को भी लोग देख रहे हैं. बिहार में विकास की धारा बह रही है, घर-घर बिजली पहुंच गयी है. उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के शासन में गरीबों को आवास दिए जा रहे हैं, उज्‍जवला गैस कनेक्‍शन दिये जा रहे हैं और आयुष्‍मान योजना से लोगों के स्‍वास्‍थ्‍य की सुविधा दी जा रही है. बीजेपी प्रत्‍याशी सुशील कुमार सिंह का नाम लेते हुए कहा कि इन्‍होंने हजारों गैस कनेक्‍शन औरंगाबाद में बांटे हैं. उन्‍होंने औरंगाबाद समेत बिहार के सभी एनडीए प्रत्‍याशियों को जिताने की अपील की.

उन्‍होंने कहा कि सवर्ण समाज को, गरीब बच्चों को, गरीब समाज को 10 प्रतिशत आरक्षण देकर नरेंद्र मोदी की सरकार ने न्याय देने का काम किया है. नरेंद्र मोदी ने पिछड़ा वर्ग काे संवैधानिक अधिकार देकर पिछड़े गरीब को भी न्याय दिया है. उन्‍होंने मनमोहन सिंह पर भी तंज कसा और कहा कि नरेंद्र मोदी जनता के चुने हुए नेता हैं नेता हैं, न कि मौनी बाबा हैं. नरेंद्र मोदी ने देश के बेटों की शहादत का बदला लिया। दुश्‍मनों को घर में घुसकर मारा. इसके बाद भी राहुल बाबा पूछ रहे हैं कि सबूत क्या है सर्जिकल स्ट्राइक का। आज पूरा देश सम्मान के साथ एनडीए की सरकार को देख रहा है.  कहा रहा है कि मोदी सरकार ही दुश्‍मनों से बदला ले सकता है.

इसके पहले अमित शाह का गया एयरपोर्ट पर स्‍वागत किया गया. स्‍वागत के लिए गया एयरपोर्ट पर बिहार के मंत्री डॉ प्रेम कुमार, विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह, पूर्व विधायक श्यामदेव पासवान और जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा को अनुमति मिली. ये सभी टर्मिनल के अंदर पहुंचे। राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत के लिए भाजपा कार्यालय से 16 लोगों की लिस्ट एयरपोर्ट ऑथरिटी को दी गई थी, लेकिन आचार संहिता का हवाला देते हुए चार लोगों को ही अनुमति दी गई. 

Find Us on Facebook

Trending News