औरंगाबाद में नक्सली के मंसूबों पर फिरा पानी, पुलिस व कोबरा जवानों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान भारी संख्या में हथियार किया बरामद

औरंगाबाद में नक्सली के मंसूबों पर फिरा पानी, पुलिस व कोबरा जवानों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान भारी संख्या में हथियार किया बरामद

औरंगाबाद. जिले में माओवादियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान में पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। आज मदनपुर थाना क्षेत्र में लड़ूइयां पहाड़ पर देर शाम तक चले सर्च अभियान में भारी मात्र में हथियार जब्त किया गया है। बताया जा रहा है कि इन हथियारों से नक्सली सुरक्षा बलों पर हमला करने की साजिश रच रहा था। 

पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा एवं कोबरा बटालियन के कमांडेंट कैलाश ने प्रेसवार्ता में बताया कि खुफिया इनपुट मिला कि मदनपुर थानान्तर्गत लड़ूइया पहाड़ और आसपास के इलाकों में नक्सलियों द्वारा सुरक्षा बलों पर हमले की तैयारी की जा रही है। इस सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान) एवं 205 कोबरा वाहिनी के उप समादेष्टा संजय बेलवाल के संयुक्त नेतृत्व में स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा लडुइया पहाड़ एवं आसपास के जंगली क्षेत्रों में नक्सलियों के विरुद्ध संयुक्त सर्च अभियान चलाया गया।

इस दौरान 31 पीस इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, 4 पीस इम्प्रोवाइज्ड पुल स्वीच एवं एक पीस प्रेशर स्वीच बरामद किया गया, जिसे मौके पर ही विनष्ट कर दिया गया। इसके अलावा मौके से बायनट के साथ एक पीस एकेएम राइफल, दो मैगजीन, 139 पीस 7.62-39 का राउंड, एक पीस एफएम रेडियो ट्रांजिस्टर एवं एक पीस एएमएमएन पाउच भी बरामद किया गया है। इस मामले में मदनपुर थाना में 11 नामजद एवं  35-40 अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News