औरंगाबाद में लेवी को लेकर नक्सलियों ने ईंट भट्ठे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पर्चा चिपकाकर दी धमकी

औरंगाबाद में लेवी को लेकर नक्सलियों ने ईंट भट्ठे पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पर्चा चिपकाकर दी धमकी

AURANGABAD : जिले के मदनपुर प्रखंड के सलैया थाना का मदनपुर की पहाड़ी एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। बताया जाता है कि सलैया थाना अंतर्गत  हरि विगहा गाँव के पास स्थित एक ईंट भट्‌ठा पर कथित नक्सलियों ने लेवी को लेकर देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग किया है। फायरिंग से ईंट भट्‌ठे पर मौजूद मुंशी और मजदूर सहमकर छिप गए। फायरिंग के बाद नक्सलियों ने ईंट भट्ठा पर पोस्टर भी चिपकाया है। पर्चा में साफ लिखा है कि सुधर जाओ नहीं तो अंजाम बुरा होगा। फायरिंग से इलाके में दहशत व्याप्त है। 


बताया जाता है कि रात को खाना खाने के बाद ईंट भट्‌ठा के मुंशी और सभी मजदूर सोने जा रहे थे। इसी बीच अचानक फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग और पोस्टर चिपकाने के बाद हमलावर फरार हो गये। भट्ठे पर काम करनेवाले मजदूरों के अनुसार उन्होने नौ राउंड फायरिंग की आवाज सुनी। घटना के बाद रात में ही भट्ठे के मुंशी ने इसकी सूचना ईंट भट्ठा मालिक भोला सिंह उर्फ देवेन्द्र सिंह को दी। 

सूचना मिलते ही ईंट भट्‌ठा मालिक मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सलैया पुलिस ने मौके पर पहुच कर घटनास्थल का छानबीन किया तो मौके से गोली की चार खोखा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार ईंट भट्ठा पर सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है, लेकिन फुटेज की जांच से ज्ञात हुआ कि हमलावरों ने सीसीटीवी से छिपकर गोलीबारी की है। 

ईंट भट्ठा मालिक का कहना है कि दहशत फैलाने के लिए इस घटना का अंजाम दिया गया है। उसने जिला के पुलिस कप्तान से जान माल की गुहार लगाया है क्योंकि उस ईट भट्टा लगातार इस तरह की मामले घटित हो रही  है। हालाँकि घटना के बाद सलैया थाना की पुलिस घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद आगे की तहकीकात में जुट गई  है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News